विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर कंगना रनौत ने मारा दीपिका पादुकोण को ताना, साझा किया ये वीडियो
विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर कंगना रनौत ने मारा दीपिका पादुकोण को ताना, साझा किया ये वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कभी भी अपने मन की बात कहने से पीछे नहीं रहती हैं। आज विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर जहां उन्होंने व्यक्तियों से अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' देखने का आग्रह किया। किन्तु इसके साथ-साथ अभिनेत्री ने दीपिका पादुकोण का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा। सोशल मीडिया पर कंगना का पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है।

वही विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर कंगना रनौत के एक वीडियो साझा किया, जो उनकी मूवी 'जजमेंटल है क्या' का है। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए हमने जो मूवी बनाई थी, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों द्वारा कोर्ट में खींचा गया था, मीडिया पाबंदी के पश्चात् मार्केटिंग जटिलताओं के कारण मूवी के रिलीज होने से पूर्व मूवी का नाम परिवर्तित कर दिया गया, किन्तु ये एक अच्छी मूवी है।

वही कंगना ने वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में वह कहते सुनाई दे रही हैं कि विश्व मुझे मेंटल कहती है। शायद वो मुझे समझ नहीं पाते हैं अथवा जिन्हें हम नहीं समझ पाते हैं, वही पागल होते हैं। मेरी दुनिया सबसे अलग है, कितनी अलग है ये मुझे नहीं पता, किन्तु जैसी भी है मुझे पसंद हैं तथा मैं केवल अपने भाग का जीना चाहती हूं। आपको बता दें कि मूवी 'जजमेंटल है क्या' का डायरेक्शन प्रकाश कोवेलामुडी तथा निर्माण एकता कपूर ने किया है। वही इस मूवी में राजकुमार राव, कंगना रनौत, अमायरा दस्तूर तथा जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। मूवी बीते वर्ष 26 जुलाई 2019 को रिलीज हुई थी।

सुशांत केस को लेकर चेतन भगत ने दिया होश उड़ाने वाला बयान

बढ़ती उम्र को भी मात देती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

अपनी खूबसूरती से न सिर्फ फैंस के दिलों में बल्कि गूगल पर भी राज करती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -