कोरोनोवायरस से उबरने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए आए वापस
कोरोनोवायरस से उबरने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए आए वापस
Share:

डोनाल्ड ट्रम्प चुनाव प्रचार में वापस आ गए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को व्हाइट हाउस से एक भाषण के साथ अभियान शुरू किया, जिसमें कहा गया कि वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और कोरोना महामारी के लक्षण ख़त्म हो गए है। साथ ही पेंसिल्वेनिया और आयोवा में सप्ताह के बाद में वह सोमवार को फ्लोरिडा में एक रैली को संबोधित करने के लिए प्रोग्राम किया गया है। उनका डेमोक्रेटिक प्रतियोगी जो बिडेन 11 वीं बार पेन्सिलवेनिया में था, युद्ध के मैदान की स्थिति का अनुरोध करते हुए कहा कि चुनाव तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

उनके चिकित्सक शॉन कॉनले ने एक बयान में घोषणा की, ट्रम्प अब दूसरों के लिए एक पर्यायवाची जोखिम नहीं थे, राष्ट्रपति को जोड़ने के बिना 24 घंटे तक बुखार रहा था, उनके सभी लक्षणों में सुधार हुआ था और उनके शरीर में "सक्रिय रूप से प्रतिकृति वायरस का अब कोई सबूत नहीं था।" “सबसे पहले, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता। सबको कैसा लग रहा है? अच्छा?" ट्रम्प ने व्हाइट हाउस की बालकनी से अपने समर्थकों का सामना करते हुए कहा । उन्होंने घोषणा की कि महामारी गायब हो रही है और टीके और चिकित्सीय उनके साथ हैं।

ट्रम्प ने कहा, घटना को "कानून और व्यवस्था के समर्थन में शांतिपूर्ण विरोध" के रूप में कहा जाता है, इस घटना ने राष्ट्रपति द्वारा चुनाव प्रचार को फिर से शुरू करने को अपनी बीमारी के कारण मजबूर कर दिया। " हमारी रैलियों के साथ बहुत बड़ी शुरुआत होने जा रही है ... क्योंकि हम अपने देश को समाजवादी राष्ट्र नहीं बनने दे सकते हैं।" ट्रम्प ट्रेल ने बिडेन को राष्ट्रीय चुनावों के रियलक्लेयर पॉलिटिक्स औसत में 9.6 अंकों और पांच अंकों में पांच अंकों में राष्ट्रीय चुनावों के भारतीय औसत से जोड़ दिया। यह अंतर युद्ध के मैदानों में संकीर्ण है, जो अंततः चुनावी कॉलेज के कारण राष्ट्रपति चुनावों में परिणाम का निर्धारण करता है।

कोरोनावायरस वैक्सीन की तैयारी में चीन कर रहा है भरपूर प्रयास

व्हाइट हाउस में डॉक्टर ने यूएस प्रेज़ के स्वास्थ्य को लेकर दिया ये बयान

PoK में फिर सड़कों पर उतरे लोग, इस मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -