अमेरिकी मुसलमानों पर रखेंगे नजर: डोनाल्‍ड ट्रंप
अमेरिकी मुसलमानों पर रखेंगे नजर: डोनाल्‍ड ट्रंप
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में ओबामा के कार्यकाल के बाद वर्ष 2016 में होने वाले राष्‍ट्रपति चुनावों के लिए अभी से उठापठक शुरू हो चुकी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका में 2016 में होने वाले राष्‍ट्रपति चुनावों में रिपब्लिकन डोनाल्‍ड ट्रंप जो की मजबूत दावेदार बन कर उभरे है, उन्होंने अपने एक बयान में कहा की अमेरिका में धार्मिकता के आधार पर पहचान पत्र जारी होने चाहिए. विश्व में जिस प्रकार से एक अजीब ही माहौल है. तथा आईएसआईएस और शरणार्थी संकट को एक गंभीर समस्या के तौर पर देखा जा रहा है.

ऐसे में रिपब्लिकन डोनाल्‍ड ट्रंप के इस विवादास्पद बयान पर विवाद शुरू हो गया है। उन्‍होंने अपने चुनावी अभियान के दौरान मीडिया को एक साक्षात्कार में दोहराते हुए कहा की मुसलमानों पर नजर रखने के लिए विशेष सुरक्षा और निगरानी उपाय किए जाने चाहिए. इसके विरोध में अमेरिका एक पूर्व नौसैनिक ने एक ऑनलाइन अभियान प्रारंभ किया है. इनका नाम तैयब राशिद है.  

जिन्होंने 2016 में होने वाले राष्‍ट्रपति चुनावों में रिपब्लिकन डोनाल्‍ड ट्रंप के इस टिप्पणी के बाद इसके उत्तर में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है. उन्होंने ट्रंप की ओर इशारा करते हुए कहा की में एक मुस्लिम हु तथा मेरे पास पूर्व से ही एक विशेष पहचान कार्ड है। आपका यह आईडी कार्ड कहां है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -