अमेरिकी राष्ट्रपति सही सौदा हड़ताली को लेकर व्यक्त की प्रतिक्रिया
अमेरिकी राष्ट्रपति सही सौदा हड़ताली को लेकर व्यक्त की प्रतिक्रिया
Share:

बीते कई दिनों से लगातार अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। और अब राष्ट्रपति भी इस घातक वायरस से संक्रमित हो गए हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका के आर्थिक सुधार को झटका देने के लिए महामारी सहायता के एक और दौर पर एक समझौते के लिए हमले करते हुए कहा कि देश "चाहता है और राजकोषीय प्रोत्साहन की जरूरत है"। ट्रम्प के साथ कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक होने के बाद वाशिंगटन के बाहर वाल्टर रीड सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है, शनिवार को उनके ट्वीट ने एक और प्रोत्साहन विधेयक पर पक्षपातपूर्ण गतिरोध के हफ्तों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने स्वास्थ्य से प्रस्थान किया।

अमेरिकी सदन की अध्यक्ष नैंसी पेलोसी ने शुक्रवार को कहा कि व्हाइट हाउस के साथ चर्चा आगे बढ़ेगी और ट्रंप के कोविड-19 निदान से महामारी की गंभीरता को रेखांकित करते हुए वार्ता की अवधि में सुधार हो सकता है। और यह कार्ड पर है कि राष्ट्रपति और अधिक राजस्व पैदा सौदों हड़ताल के रूप में महामारी अब अपने उतरते चरण में आता है।

दोनों पक्ष इस बात पर अलग रहते हैं कि इसे कितना बढ़ावा देना चाहिए और इसे क्या लक्षित करना चाहिए। गुरुवार को सदन में डेमोक्रेट एक $2,200,बिलियन पैकेज नीचे $3,400,बिलियन योजना वे अपने नवीनतम प्रस्ताव के रूप में मई में पारित से पारित कर दिया। ट्रेजरी सेक्रेटरी स्टीवन मन्यूचिन ने करीब 1.6 ट्रिलियन डॉलर की योजना का सुझाव दिया है। सीनेट में बहुमत के नेता मिच मैककॉनेल ने शुक्रवार को कहा कि वार्ता में "पिछले कुछ दिनों में तेजी आई है," हालांकि उन्होंने अंतिम परिणाम के बारे में भविष्यवाणी नहीं की।

अमेरिकी राष्ट्रपति के संक्रमित होते ही बनी अनिश्चितता और अराजकता की स्थिति

वैक्सीन बनाने वाले लोगों में विकसित हुई एंटीबॉडी

लंबे अंतराल के बाद आज से खोला जाएगा पवित्र तीर्थ मक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -