अमेरिका को महान बनाने के लिए  ट्रम्प छोड़ेंगे अपना 30  हजार करोड़ का बिजनेस
अमेरिका को महान बनाने के लिए ट्रम्प छोड़ेंगे अपना 30 हजार करोड़ का बिजनेस
Share:

वाशिंगटन : आपको यह जानकर आश्चर्य हो गया कि अमेरिका ने नव निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका को एक महान राष्ट्र बनाने के लिए अपने 30 हजार करोड़ रुपए के व्यवसाय को छोड़ने का फैसला किया है.15 दिसंबर को न्यूयार्क में होने वाली बड़ी कॉन्फ्रेंस में इस बारे में ट्रम्प चर्चा करेंगे.

बता दें कि बिजनेसमैन, टीवी पर्सनैलिटी और पॉलिटीशियन ट्रम्प का कारोबार 30 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का है. ट्रम्प ऑर्गनाइजेशन का बिजनेस पनामा सिटी से लेकर इस्तांबुल तक फैला हुआ है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रम्प अपने बच्चों को बिजनेस सौंपेंगे, लेकिन किस तरह  यह अभी स्पष्ट नहीं है.

बिजनेस छोड़ने के बारे में ट्रम्प ने ट्वीट कर बताया कि 15 दिसंबर को न्यूयॉर्क में एक बड़ी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बच्चों के साथ मौजूद रहूंगा और बिजनेस छोड़ने पर चर्चा करूंगा.कानून के मुताबिक मेरे लिए ऐसा करना जरूरी नहीं है, लेकिन एक राष्ट्रपति के तौर पर मुझे लगता है कि ये जरूरी है. बिजनेस इंट्रेस्ट को लेकर विवाद नहीं होना चाहिए.लीगल डॉक्युमेंट तैयार हो रहे हैं, जो मुझे पूरी तरह बिजनेस से अलग कर देंगे. प्रेसिडेंसी बिजनेस से कहीं ज्यादा जरूरी काम है.

उधर, अमेरिका के धनाड्य समर्थकों के लिए 7 करोड़ रुपये देकर डोनाल्ड ट्रम्प या फिर वाइस प्रेसिडेंट माइक पेंस के साथ कैंडल लाइट डिनर करने का ऑफर भी रखा गया है..बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए ट्रम्प की टीम बड़ी कंपनियों से भी दान ले रही है.2013 में बराक ओबामा ने भी ऐसा ही किया था.

डोनाल्ड ट्रंप ने क्यूबा को किया ख़बरदार 

ट्रंप की वजह से 86,000 भारतीयों की नोकरियो पर आया संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -