अमेरिका ने जारी किए विदेशी यात्री के लिए कोरोना टीकाकरण निर्देश
अमेरिका ने जारी किए विदेशी यात्री के लिए कोरोना टीकाकरण निर्देश
Share:

अमेरिका को अंततः लगभग सभी विदेशी आगंतुकों को पूरी तरह से टीका लगाने की आवश्यकता होगी। अनाम अधिकारी ने कई समाचार एजेंसियों को बताया कि बिडेन प्रशासन ने अंतर-एजेंसी समूहों को अंतरराष्ट्रीय आगंतुकों के लिए चरणबद्ध रूप से फिर से खोलने का काम सौंपा था। निर्णय के लिए कोई समयरेखा नहीं दी गई थी।

डेल्टा संस्करण के प्रसार के बीच, अमेरिका ने मामलों में वृद्धि देखी है, विशेष रूप से असंबद्ध लोगों के बीच। वर्तमान कोविड -19 नियम अधिकांश अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को देश में प्रवेश करने से रोकते हैं। जनवरी 2020 में चीन पर यात्रा प्रतिबंधों का पहला दौर लगाया गया था।

तब से, अमेरिकी प्रतिबंध का विस्तार गैर-अमेरिकी नागरिकों को शामिल करने के लिए किया गया है, जिन्होंने हाल ही में यूके का दौरा किया था, यूरोप, ब्राजील, आयरलैंड, भारत, ईरान और दक्षिण अफ्रीका में 26-राष्ट्र शेंगेन ब्लॉक। जो लोग देश में प्रवेश करने में सक्षम हैं, उन्हें यात्रा के तीन दिनों के भीतर एक नकारात्मक कोविड परीक्षण का प्रमाण दिखाना होगा। पिछले हफ्ते, व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन साकी ने कहा कि एयरलाइंस और पर्यटन उद्योग के विरोध के बावजूद, बढ़ते संक्रमण के कारण अमेरिका "इस बिंदु पर मौजूदा यात्रा प्रतिबंध बनाए रखेगा।"

महज 25 वर्ष की आयु में कैबिनेट मंत्री बन गई थीं सुषमा स्वराज, दर्ज है दिल्ली की पहली महिला CM बनने का रिकॉर्ड

भारत में अब तक हुआ 50 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन

स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने डॉ रेड्डीज लैब के साथ वैक्सीन उत्पादन पर की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -