अब सिर्फ 13 हज़ार रूपए में जा सकते हैं अमेरिका

अब सिर्फ 13 हज़ार रूपए में जा सकते हैं अमेरिका

नई दिल्ली : हर किसी की इच्छा होती है वो देश और विदेश घूमे, लेक्किन कई बार खर्चे के कारण वो जा नहीं पाते. पर आपके लिए हम एक ऑफर लेकर आये जिससे आप भी ख़ुशी-ख़ुशी जा पाएंगे. जानकारी के लिए बना दें अगर आप अमेरिका और कनाडा जैसे देश घूमना चाहते हैं तो आइसलैंड की एयरलाइन वॉव (WOW) से कर सकते हैं जो आपको कम खर्च में विदेश की यात्रा कराएगी.

एयर एशिया का सुपर सेल ऑफर, मात्र 500 रूपये में लीजिए हवाई सफर का आनंद

जानकारी के लिए बता दें, अब आप बता दें दिल्ली से अमेरिका और कनाडा की यात्रा प्लेन से यात्रा सिर्फ 13,499 रुपये में कर सकते हैं. आइसलैंड की एयरलाइन वॉव ने अपने यात्रियों को आकर्षक ऑफर दिए हैं. विज्ञप्ति के अनुसार, एयरलाइन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से अपने केंद्र आइसलैंड के रेकजाविक के लिये सात दिसंबर से उड़ान शुरू करेगी. वहीं आपको बता दें, इसकी शुरुआत करते हुए ये एयरलाइन्स हफ्ते में तीन बार उड़ान भरेगी बाद इसकी संख्या बढ़ाकर हफ्ते में 5 कर दी जाएगी.

पाकिस्तान: पायलट द्वारा यात्री को तस्कर बताने पर तीन घंटे लेट हुई फ्लाइट

पहले ये उड़ानों की संख्या  उत्तर अमेरिका और यूरोप से जोड़ेगी और यात्री 13,499 रुपये का किराया देकर शिकागो, ओरलैंडो, नेवार्क डेट्रायट, सैन फ्रांसिस्को, बाल्टीमोर, बोस्टन, पिट्सबर्ग, लॉस एंजलिस, वॉशिंगटन डीसी, सेंट् लुई जैसे शहरों की हवाई यात्रा कर सकते हैं. सिर्फ यही नहीं बल्कि यह किराया टोरंटो और मॉन्ट्रियल के लिये भी होगा और ऑफर दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच रहेगा जिसकी बुकिंग 18 सितंबर से 28 सितंबर के बीच की जाएगी.

खबरें और भी..

एयर इंडिया के उड़ते विमान में आई खराबी, पायलट ने ऐसे बचाई 370 यात्रियों की जान

शादी का प्रस्ताव अपनाने पर कंपनी ने किया नौकरी से बाहर