अमेरिकी महिला नौसेनिकों की अश्लील तस्वीरें वायरल, होगी जांच
अमेरिकी महिला नौसेनिकों की अश्लील तस्वीरें वायरल, होगी जांच
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका में इन दिनों महिला नौसेनिकों की नग्न तस्वीरें फेसबुक ग्रुप में वायरल होने के मामला चर्चा में है.अमेरिकी रक्षा विभाग इस मामले की जांच कर रहा है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार फेसबुक पर 'मरीन्स यूनाइटेड' नामक ग्रुप में कई महिला नौसैनिकों की हजारों अश्लील तस्वीरें हैं, इनमें से कई ड्यूटी पर मौजूद महिलाकर्मियों की भी तस्वीरें भी हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार फेसबुक के इस गोपनीय समूह के 30 हजार से भी अधिक फॉलोवर्स हैं और इनमें कई पीड़ितों पर काफी उत्तेजक और भद्दी टिप्पणियां की गई हैं. 30 जनवरी से अब तक दो दर्जन से भी अधिक महिलाओं की पहचान की जा चुकी है, हालांकि मरीन कॉर्प्स के प्रवक्ता के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कितने सैन्यकर्मी इस घटना में संलिप्त हैं.

इस बारे में नौसेना के एक अधिकारी ने कहा कि जो कोई भी इस समूह को चलाता है वो इसको मूव करता रहता है, जिससे इसके स्कोप का पता लगाना मुश्किल हो जाता है. लोग तुरंत पीड़ित को ही दोष देना शुरू कर देंगे और हम उनको लेकर ही सबसे अधिक चिंतित हैं, उन्होंने इन तस्वीरों को निजी रखने के लिए खींचा होगा और इन्हें करीबी दोस्त द्वारा ही लीक किया गया होगा.बताया जा रहा है कि अमेरिकी नौसेना ने कुछ कागजात तैयार किये हैं जिनमें इस समूह का भी उल्लेख किया गया है.

यह भी पढ़ें 

उत्तर कोरिया पर बड़ी सैन्य कार्यवाही के लिए अमेरिका कर रहा तैयारी

भारत को अत्याधुनिक ड्रोन बेचने की वकालत में आगे आए अमेरिकी सीनेटर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -