बड़ा खुलासा, जिंदा है ओसामा बिन लादेन
बड़ा खुलासा, जिंदा है ओसामा बिन लादेन
Share:

वाॅशिंगटन। अमेरिका की सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी के पूर्व अधिकारी ने आश्चर्यजनक दावा किया है। उक्त अधिकारी के अनुसार ओसामा बिन लादेन जिंदा है। अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के पूर्व अधिकारी एडवर्ड स्त्रडन ने एक साक्षात्कार में जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान के एबटाबाद में जिस लादेन को अमेरिका के सील कामांडो ने मारा था वह जिंदा है। उन्होंने दावा किया कि ओसामा बिन लादेन अभी स्वस्थ्य है।

दरअसल वह सीआईए के पेरोल पर बहमास में रह रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पास इस मामले में दस्तावेज हैं इस मामले में उन्होंने संकेत दिए कि ओसामा सीआईए के पेरोल पर रहता है। ओसामा को 65 लाख रूपए प्रति माह का खर्च दिया जाता है। स्त्रोडन ने कहा कि उसे जानकारी नहीं है कि ओसामा अभी कहां है.

लेकिन वर्ष 2013 में वह पांच पत्नियों और बच्चों के साथ विला में निवास करता था। स्त्रोडन ने जानकारी देते हुए कहा कि यदि ओसामा बिन लादेन की दाढ़ी हटा दी जाए और सैन्य कोट को हटा दें तो फिर ओसामा को पहचाना नहीं जा सकेगा। फिलहाल स्त्रोडन रूस में शरण लिए हुए हैं। उन्होंने ही ओसामा बिन लादेन की झूठी मौत की साजिश रचे जाने की बात कही थी। वे एक पुस्तक भी लिख रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -