कोर्ट ने लेस्बियन स्टूडेंट को 45 साल कैद की सजा सुनाई
कोर्ट ने लेस्बियन स्टूडेंट को 45 साल कैद की सजा सुनाई
Share:

वर्जीनिया : एक अमेरिकी लड़की ने अपनी ही दोस्त को गला दबाकर मर डाला। लेस्बियन स्टूडेंट ने ऐसा इसलिए किए क्योकि उसकी दोस्त ने उसे "ना" कर दिया था। मामला वर्जीनिया में 2014 का है। कोर्ट ने टेक स्टूडेंट जेसिका मिशेल एविंग (24) को बायो स्टूडेंट समांथा श्रेष्ठा (21) की हत्या का दोषी मानते हुए उसे 45 साल कैद की सजा दी है। सोमवार को जब अदालत द्वारा जेसिका को सजा दी गई तो वह फूट-फूटकर रो पड़ी। उसने कहा-"उसकी हत्या करने का मेरा कोई इरादा नहीं था।" सुनवाई के दौरान उस शाम की पूरी सच्चाई सामने आई।

लगभग नौ घंटे चली सुनवाई में जेसिका ने अदालत को बताया, "हम दोनों ने समांथा के घर डेट प्लान की थी। जहां हम डिनर बनाते और मस्ती करते।" साथ की कहा, "मैंने वह शाम इस उम्मीद के साथ शुरू की थी, ताकि मृतक समांथा के साथ कुछ अच्छे पल बिता सकूं।" सूत्रों के मुताबिक, इस खास डेट के लिए जेसिका ने सजने संवरने में घंटों का समय लगा दिए था। जेसिका, "मैंने अपने साथ वाइन की बोतल और कुछ व्हिप्ड क्रीम (अच्छी तरह से फेंटा हुआ) लेकर उसके घर पहुंची। लेकिन समांथा को स्वेट पैंट और टी-शर्ट में देख मेरा मूड ऑफ हो गया। लेकिन इसके बाद वह भी तैयार हो गई। थोड़ी देर बाद हमारे बीच क्रीम फाइट चली। फिर हमने शराब पी।"

हालांकि, समांथा ने उसके मंसूबे पर यह कहकर पानी फेर दिया कि वह किसी और लड़के को चाहती है। जेसिका के मुताबिक, समांथा ने तब उससे कहा था, "जो कुछ हुआ, वह सिर्फ 'एक्सपेरिमेंट' के तौर पर था। मैं बस ऐसे ही तुम्हारे साथ खेल रही थी।" इसके बाद जेसिका ने आपा खोया और समांथा की हत्या कर दी। जेसिका ने अदालत को बताया कि वह उससे बहुत प्यार करने लग गई थी। कहा- "मुझे यकीन नहीं हुआ कि मैं उसके लिए महज 'एक्सपेरिमेंट' थी। मुझे गहरा धक्का पहुंचा और मैंने उसे मौत दे दी।" गौरतलब है कि समांथा की बॉडी पर चोट के और भी कई निशान मौजूद थे, जिससे पता चलता है कि उसकी हत्या बर्बरतापूर्ण की गई थी। पिछले साल फरवरी महीने में पुलिस को उसकी लाश उसकी ही मर्सिडीज कार की पिछली सीट पर एक स्लीपिंग बैग में मिली थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -