लव बाइट वाली बात पर फूटा उर्वशी का गुस्सा, कही ये बड़ी बात
लव बाइट वाली बात पर फूटा उर्वशी का गुस्सा, कही ये बड़ी बात
Share:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। फैंस को हसीना का हर लुक बहुत पसंद आता है। पिछले दिनों उर्वशी को गॉर्जियस लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया जा चुका है। इस बीच उनकी गर्दन पर एक निशान दिखा जिसे लेकर अफवाहें शुरू हो गई कि उर्वशी रौतेला के गले पर लव बाइट का निशान भी देखने के लिए मिला है। ऐसी खबरें जब अभिनेत्री तक पहुंची तो उनका पारा हाई हो गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी भड़ास निकाल दी है।

उर्वशी रौतेला ने ट्विटर पर एक न्यूज पोर्टल की खबर को साझा करते हुए लिखा, बेहुदा!!! ये मेरी लाल लिपस्टिक का निशान हैं। जो मेरे मास्क की वजह से फैल गई। किसी भी लड़की के लिए लिपस्टिक को हैंडल करना बेहद ही कठिन होता है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि कोई ऐसा लिख सकता है कि किसी लड़की की इमेज खराब हो। आखिर आप क्यों मेरी उपलब्धियों के बारे में नहीं लिखते। क्यों आप खुद के फायदे के लिए फेक न्यूज फैला रहे हो।

अभिनेत्री का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है और उनके कुछ फैंस इस जवाब के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो उर्वशी रौतेला को पिछली बार म्यूज‍िक वीड‍ियो Versace Baby में देखा गया था। जिसके साथ वह वेब सीरीज इंस्पेक्टर अव‍िनाश में भी नजर आई थीं।

भागवत गीता के श्लोक के साथ आलिया भट्ट ने कंगना को दिया करारा जवाब

पार्टनर बदलने वाली बात को लेकर बोली अनन्या- इसमें कोई बुराई नहीं

अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, एक बार फिर रद्द हुई जमानत याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -