इस एक्ट्रेस ने पहना सोने से बना 40 करोड़ का गाउन, हैं बड़े महंगे शौक
इस एक्ट्रेस ने पहना सोने से बना 40 करोड़ का गाउन, हैं बड़े महंगे शौक
Share:

मॉडल से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री तक बनी उर्वशी रौतेला हमेशा अपने अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। जी हाँ, वह अपने हुस्न और जलवों से पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी हैं। आप सभी को बता दें कि आज पूर्व मिस यूनिवर्स रही इस अभिनेत्री की खूबसूरती का हर कोई कायल है। वहीं अपनी खूबसूरती का जलवा एक बार फिर अभिनेत्री ने अरब फैशन वीक में बिखेरा है। जी दरअसल इस बार उनके पहने गए गाउन की खूब चर्चा हो रही है। वैसे अगर आप भी इस लुक को अपनाना चाहती हैं तो अपना सकती हैं।

आपको बता दें कि उर्वशी इस फैशन वीक में दो बार जाने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। जी हाँ और यह भारत के लिए गौरव की बात है। वहीं इस फैशन वीक में उर्वशी रैंप पर एक थाई हाई स्लिट गाउन पहने दिखीं। इस दौरान पहने गए गोल्डन कलर के इस गाउन को हीरे जवाहरात से तैयार किया गया था। आपको बता दें कि इस गाउन की कीमत 40 करोड़ रुपये है हालाँकि आप इसे अलग तरह से बनवाकर पहन सकती हैं। आपको बता दें कि यह गाउन मिस्र की सबसे ताकतवर और सुंदर रानी 'महारानी क्लियोपेट्रा' से इंसपायर्ड था।

वैसे उर्वशी की सुंदरता में चार चांद लगाने वाले इस गाउन को मशहूर फैशन डिजाइनर फेरने वन एमांटो ने डिजाइन किया है। वहीं इस गाउन को उन्होंने 'क्लियोपेट्रा रियल गोल्ड एंड डायमंड आउटफिट' नाम दिया है। वैसे उर्वशी इससे पहले भी कई बार महंगे-महंगे गाउन पहन चुकीं हैं। इस लिस्ट में उन्होंने एक बार कीमत 1 करोड़ से भी ज्यादा का गाउन पहना था। वहीं एक बार उन्होंने 85 किलो का गाउन पहना था जिसकी कीमत 40 लाख रुपए के करीब बताई गई थी।

गोल्डन गर्ल बनकर 'अरब फैशन वीक' में उर्वशी ने उड़ाए हर किसी के होश

4 साल बाद टीवी पर होने जा रही है 'कोमोलिका' की वापसी, नागिन 6 में आ सकती है नजर

रेड ब्रालेट-स्कर्ट में उर्वशी ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस भी हो चुके दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -