रेड ब्रालेट-स्कर्ट में उर्वशी ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस भी हो चुके दीवाने
रेड ब्रालेट-स्कर्ट में उर्वशी ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस भी हो चुके दीवाने
Share:

बोल्ड लुक्स और किलर एटीट्यूड से सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई रखने वाली उर्वशी रौतला का हर अंदाज फैंस के दिलों को जख्मी कर रहा है. सोशल मीडिया पर उर्वशी की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी हुई नहीं है. फैंस अभिनेत्री के फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. उर्वशी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करने वाली है. अभिनेत्री अपनी सुपर सिजलिंग फोटोज और वीडियो के चलते लाइमलाइट में बनी हुई है. 

सिजलिंग लुक में नजर आईं उर्वशी: उर्वशी ने एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से फैंस की धड़कनों को और भी बढ़ा दिया है. अभिनेत्री ने बाथरूम से अपनी एक सिजलिंग तस्वीर साझा करके फैंस को अपना दीवाना बना चुका है. उर्वशी ने रेड- ब्रालेट और मैचिंग कलर के लॉन्ग स्कर्ट में एक मिरर तस्वीर साझा की है. अभिनेत्री ने बोल्ड ड्रेस संग अपने मेकअप को न्यूड रखा है. ओपन कर्ली हेयर में उर्वशी बहुत स्टनिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस के लुक्स और किलर एटीट्यूड के साथ उनका पोज भी बहुत शानदार लग रहे है. तस्वीर में उर्वशी एक हाथ से अपने बालों को पकड़कर किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है. अभिनेत्री का लुक ग्लैमरस होने के साथ बहुत सिजलिंग भी है. 

फोटो पर फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट: उर्वशी की इस स्टनिंग फोटो पर फैंस अपना दिल हार चुके है. अभिनेत्री की तस्वीर को अब तक 5 लाख से अधिक लोग लाइक भी कर चुके है. कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री की तारीफों के पुल बांध भी बांधने लगे है. कोई अभिनेत्री को ब्यूटीफुल बता रहा है तो कोई Wow लिखकर अपने रिएक्शन दे रहा है. इसके साथ साथ कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की भी बौछार आ गई है. 

 

नर्मदा किनारे सादे लुक में नज़र आई सारा अली खान

आखिर क्या है मकोका कानून, जिसके रेडार में आने से बची जैकलीन और नोरा

बॉलीवुड के इस कपल के यहाँ जल्द आएगा नन्हा मेहमान, खुद दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -