उरुग्वे के खिलाडी ने फूटबाल जगत को कहा अलविदा
उरुग्वे के खिलाडी ने फूटबाल जगत को कहा अलविदा
Share:

मोंटेवीडियो : उरुग्वे के जानेमाने और दिग्गज फुटबाल खिलाडी मार्सेलो जालायेता ने अपने संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। फुटबाल खिलाडी मार्सेलो जालायेता ने ऐलान किया है की वह साल 2016 में संन्यास ले लेंगे। पेनारोल के लिए खेलने वाले मार्सेलो ने कहा कि उन्हें अब इस खेल को खेलने में मजा नहीं आ रहा है।

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, एक स्थानीय रेडियो स्टेशन पर मार्सेलो ने बताया, "मैं आने वाले वर्ष यानि कि 2016 में अपने खेल से सन्यास ले लूंगा। मेरे हिसाब से इस खेल में बहुत ख़राब प्रदर्शन कर रहा हूँ। और मैंने फैसला कर लिया की अब मुझे इस खेल से सन्यास ले लेना चाहिए। 

उन्होंने कहा की 'मैं खुद को बाधा महसूस नहीं कर रहा हूं। दरअसल, यह फैसला मैंने पांच महीने पहले ही ले लिया था।" पेनारोल के 36 वर्षीय खिलाड़ी ने चोटिल होने के कारण संन्यास लेने की बात से मना कर दिया था। उन्होंने कहा, "एक विजेता के तौर पर संन्यास लेना अच्छा होगा। हालांकि, परिणाम जो भी हो, फैसला ले लिया गया है।"

मार्सेलो ने कहा कि वह संन्यास लेने के बाद फुटबाल जगत से बाहर ही रहेंगे। उरुग्वे के स्टार खिलाड़ी ने साल 1995 में अपने करियर की शुरुआत की थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -