अब शिवसेना की हुईं उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था 2019 का लोकसभा चुनाव
अब शिवसेना की हुईं उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था 2019 का लोकसभा चुनाव
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने आज शिवसेना का दामन थाम लिया हैं. सीएम उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में उर्मिला ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इससे पहले उर्मिला कांग्रेस में थीं और मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं. उन्होंने हाल में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उन्होंने आज शिवसेना का दामन थामा है.

महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने की तैयारी में थी. सरकार ने उनका नाम गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के पास भी भेज दिया था. महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की सरकार ने गवर्नर के पास 12 नामों की लिस्ट भेजी थी, जिन्हें राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद भेजा जाना है. बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, NCP और कांग्रेस की महा विकास अघाड़ी गठबंधन वाली सरकार है. तीनों ही पार्टियों के चार-चार नेताओं का नाम गवर्नर के पास भेजा गया था. 

NCP ने एकनाथ खडसे, राजू शेट्टी, यशपाल भिंगे और आनं द शिंदे का नाम भेजा है, वहीं कांग्रेस ने रजनी पाटिल, सचिन सावंत, मुझफ्फर हुसैन और अनिरुद्ध वनकर को चुना है.  शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर, चंद्रकांत रघुवंशी, विजय करंजकर और नितीन बानगुडे पाटिल को  विधान परिषद भेजने के लिए चुना है. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि उर्मिला शिवसेना में जा सकती हैं. आज सीएम उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में उर्मिला ने शिवसेना की सदस्यता ले ली है.

भाजपा ने सुशिल मोदी को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, सामने आया लोजपा का रिएक्शन

मिशन फिल्म सिटी: मुंबई पहुंचे सीएम योगी, डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स के साथ करेंगे चर्चा

किम जोंग ने गुपचुप तरीके से लगवा ली कोरोना वैक्सीन, चीन ने किया सीक्रेट सप्लाई


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -