भाजपा ने सुशिल मोदी को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, सामने आया लोजपा का रिएक्शन
भाजपा ने सुशिल मोदी को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, सामने आया लोजपा का रिएक्शन
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) राज्यसभा सीट के लिए हो रहे चुनाव में अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी. पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'लोक जनशक्ति पार्टी व दलित सेना के संस्थापक आदरणीय राम विलास पासवान जी के निधन के बाद से रिक्त पड़ी राज्यसभा की सीट पर चुनाव है।राज्यसभा की यह सीट संस्थापक के लिए थी जब पार्टी के संस्थापक ही नहीं रहे तो यह सीट भाजपा किसको देती है यह उनका निर्णय है।'

लोजपा ने कहा कि राजद के कई साथियों ने इस सीट पर लोजपा उम्मीदवार को समर्थन देने की बात की है. उनके समर्थन के लिए पार्टी आभार प्रकट करती है. इस राज्य सभा सीट पर लोजपा का कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ना चाहता है. दरसअल, लोजपा संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के देहांत के बाद से यह राज्यसभा की सीट खाली हो गयी थी, जिसपर अब चुनाव कराने की तैयारी है.

भाजपा के कोटे से इस बार यह सीट बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को दी गई है. चूंकि यह सीट दिवंगत एलजेपी नेता राम विलास पासवान की थी ऐसे में अटकलें लगाई जा रहीं थी कि एलजेपी भी इस सीट के लिए अपना उम्मीदवार दे सकती है. लेकिन, उन्होंने सारे कयासों पर विराम लगा दिया है.

तीन माह के निचले स्‍तर पर पहुंचा भारत का मैन्युफैक्चरिंग PMI, नवंबर में घटकर हुआ 56.3

खराब मैक्रो डेटा और वैक्सीन आशावाद के बीच आज सोना 48 हजार पर

दिसंबर माह के पहले दिन बैंक ने ग्राहकों को दी खुशखबरी, कम हुई आपकी EMI

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -