पश्चिमी एनएसडब्ल्यू में प्रकोप बढ़ने पर सिडनी से कई मीटर तक जारी हुआ अलर्ट
पश्चिमी एनएसडब्ल्यू में प्रकोप बढ़ने पर सिडनी से कई मीटर तक जारी हुआ अलर्ट
Share:

ग्रेटर सिडनी से सैकड़ों किलोमीटर दूर एनएसडब्ल्यू के नवीनतम ग्रामीण प्रकोप के केंद्र में एक दर्जन से अधिक अतिरिक्त एक्सपोजर साइटों की पहचान की गई है। डब्बू में तेरह स्थान सोमवार को नामित नए कोविड -19 एक्सपोज़र साइटों में से हैं, क्योंकि वायरस सिडनी और पश्चिमी एनएसडब्ल्यू के गुब्बारों से 100 से अधिक मामलों में फैलता है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने न्यूकैसल में एक चर्च सहित कई क्षेत्रीय स्थानों में स्थानों के लिए तत्काल अलर्ट जारी किया है, जिसमें दो सप्ताह से अधिक समय तक हर दिन एक संक्रामक व्यक्ति ने भाग लिया था।

यह अधिकारियों द्वारा रविवार को 24 घंटे से रात 8 बजे तक कोविड -19 के सात मौतों और 478 नए स्थानीय रूप से अधिग्रहित मामलों को दर्ज करने के बाद आता है, जो महामारी शुरू होने के बाद से एनएसडब्ल्यू का सबसे खराब दिन है। प्रीमियर ग्लेडिस बेरेजिकेलियन ने कहा कि संख्या "परेशान रूप से अधिक" थी, लेकिन यह सात लोग थे जो कोविड-19 के साथ मारे गए थे जो विशेष रूप से विनाशकारी थे। उसने सोमवार को कहा, "हम इस बात पर जोर नहीं दे सकते कि हम सभी को इन संख्याओं को कम करने, प्रसार के विकास को कम करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कितनी मेहनत करनी है कि हम सभी घर पर रहें।"

सिडनी चिल्ड्रन हॉस्पिटल में एक 15 वर्षीय व्यक्ति की रातों-रात कोविड -19 के साथ एक आठवें व्यक्ति की मृत्यु हो गई, हालांकि अधिकारियों ने पुष्टि की कि उसकी मृत्यु का कारण न्यूमोकोकल मेनिन्जाइटिस था, न कि कोविड। यह 16 जून से कोविड से संबंधित मौतों की संख्या को 56 तक लाता है जब सिडनी का प्रकोप शुरू हुआ था, और महामारी की शुरुआत के बाद से 112 लोगों की जान चली गई थी। सूचीबद्ध समय पर निम्नलिखित में से किसी भी स्थान पर उपस्थित होने वाला कोई भी व्यक्ति निकट संपर्क है, जिसे तुरंत अलग करना चाहिए, परीक्षण करवाना चाहिए और परिणाम की परवाह किए बिना 14 दिनों के लिए अलगाव में रहना चाहिए।

अब 'सपा' भी तालिबान के समर्थन में ! सांसद शफीकुर्रहमान का बयान पढ़कर आपको गुस्सा आ सकता है..

'इमरजेंसी लगाने वालों के मुंह से लोकतंत्र शब्द अच्छा नहीं लगता'

ध्वजारोहण समारोह के दौरान दो पार्टियों के बीच हुआ विवाद, भाजपा पार्षद को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -