CM योगी से मिले UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

CM योगी से मिले UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले आदित्य श्रीवास्तव ने देश की प्रतिष्ठित एवं मुश्किल परीक्षाओं में सम्मिलित UPSC की सिविल सेवा परीक्षा 2023 में ऑल इंडिया रैंक-1 हासिल करके कीर्तिमान स्थापित किया है। नौकरी के साथ UPSC की तैयारी की तथा सफलता हासिल की। उनकी इस सफलता से न केवल उनके परिवार का मान बढ़ा है, बल्कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले का भी नाम रोशन हुआ है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की है। 

लखनऊ के UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। इस अवसर पर आदित्य के भाई अकुल श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री योगी ने आदित्य को हमेशा ईमानदारी के पथ पर चलने के लिए कहा तथा UPSC परीक्षा में टॉप करने के लिए बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री योगी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' के जरिए इस मुलाकात की खबर दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा-2023 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले श्री आदित्य श्रीवास्तव एवं उनके भाई श्री अकुल श्रीवास्तव ने आज लखनऊ में शिष्टाचार भेंट की। ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ आप लोक सेवा के सुपथ पर लगातार चलते रहें। हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!'

वही इससे पहले वे UPSC में टॉप करने के पश्चात् वे 22 अप्रैल को अपने परिवार से मिलने के लिए यूपी के लखनऊ में अपने गृहनगर पहुंचे थे। चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर श्रीवास्तव का माला एवं गुलदस्ते से स्वागत किया गया, सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में मालाओं से लदे आदित्य को अपने परिवार से मिलते, उनके पैर छूते एवं अपने शुभचिंतकों से गुलदस्ते स्वीकार करते हुए दिखाया गया है। 

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी भयंकर आग, खतरे में कई लोगों की जान

'सबूत मिटने के लिए 170 फोन तोड़े, केजरीवाल ही हैं शराब घोटाले के मास्टरमाइंड..', सुप्रीम कोर्ट में ED का हलफनामा

ह्रदय रोग से पीड़ित पाकिस्तानी लड़की को एक भारतीय ने दिया अपना दिल, 35 लाख का ऑपरेशन भी मुफ्त में हुआ !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -