सड़क पर युवतियों का हंगामा, कार चालक पर लगाया छेड़खानी का आरोप
सड़क पर युवतियों का हंगामा, कार चालक पर लगाया छेड़खानी का आरोप
Share:

भोपाल। कार का हार्न बजाकर छेड़ने के मामले में युवती की शिकायत पर कोहेफिजा पुलिस ने होंडा शोरूम के कर्मचारी पर छेड़खानी का आरोप दर्ज किया है। वहीँ युवती का कहना है की कार चालक ने पहले तो युवती का हाथ पकड़ा इसके बाद उससे नंबर मांगने की कोशिश भी की। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिसौदिया ने बताया कि बैरागढ़ निवासी 20 साल की युवती वीडियो बनाकर यू-ट्यूब में अपलोड करने का काम करती है। उसने बताया कि गुरुवार रात 11 बजे वह अपनी सहेली के साथ शाहपुरा इलाके के शॉपिंग मॉल से घर लौट रही थी। इसी बीच एक कार चालक उनका पीछे करने लगा। कार चालक ने बार-बार हॉर्न बजाकर इशारा किया। इतना ही नहीं उसने उससे मोबाइल नंबर मांगा। रॉयल मार्केट के पास उसने गाड़ी रुकवाकर परेशान किया।

इसके बाद से ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू ह गया है। वीडियो में स्कूटी सवार दो युवतियां कार चालक से गाली-गालौज करते हुए दिख रही हैं। मामला भोपाल के राजाभोज सेतु रेतघाट का है, वहीँ कार चालक युवतियों को समझाता हुआ नजर आ रहा है। कार चालक लड़की होने की वजह से लिहाज करने की बात कर रहा है। वह गाली नहीं देने की हिदायत दे रहा है। कार चालक का कहना है की, पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी एवं उसकी सुनवाई नहीं हुई। उसका कहना है की वीडियो में साफ दिख रहा कि दोनों लड़कियां उसे गाली दे रही हैं। अभद्रता कर रही हैं। 

मामले की अधिक जानकारी देते हुए कार चालक ने बताया कि वह रात में फतेहगढ़ से अपने दूसरे घर जा रहा था। राजा भोज सेतु के पास लड़कियां मेरी कार के अचानक सामने आ गईं। इस पर मैंने हॉर्न बजाया। इस पर लड़कियों ने कहा कि रुको तुम्हें बताती हूं। इसके बाद वह केस दर्ज कराने पहुंच गई। पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार चालक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया।

2-3 दिसंबर का वो काला दिन...जिसने निगल ली हजारों लोगों की जान

बस चला रहे ड्राइवर को अचानक आया हार्ट अटैक, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

'प्रभु श्री राम के नारों में सीता को भी जोड़ें', भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -