संसद में हंगामाखेज होगा आज का सोमवार
संसद में हंगामाखेज होगा आज का सोमवार
Share:

नई दिल्ली : संसद का मानसून सत्र हंगामाखेज होने के आसार हैं। दरअसल कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में हुई हिंसा को लेकर चीन द्वारा की गई बयानबाजी और उस पर केंद्र सरकार के ढुलमुल रवैये को लेकर विपक्ष सरकार की संसद में आलोचना कर सकती है। मिली जानकारी के अनुसार यह बैठक संसद परिसर में होगी। जिसके अतिरिक्त बिजनेस एडवाइजरी कमेटी द्वारा राज्यसभा में जुड्स एंड गुड्स एंड सर्विस टैक्स पर 5 घंटे की बहस की तैयारी की गई है।

आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को लेकर भी संसद में हंगामा हो सकता है। इस मामले में अकाली दल के सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा संसद में नोटिस भी प्रदान करेंगे। तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को लेकर अपनी बात भी कहेंगे। मगर सांसदों द्वारा इस मामले में हंगामा किया जाना तय है।

गौरतलब है कि भगवंत मान द्वारा अपलोडेड वीडियो को लेकर लोकसभा व राज्यसभा में हंगामा हुआ था जिसके बाद कार्रवाई दोनों सदनों में ही स्थगित कर दी गई थी। इतना ही नहीं कांग्रेस की नेत्री रेणुका चैधरी व पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश के विरूद्ध विशेषाधिकार नोटिस भी दिया गया है। जिसे लेकर भी संसद में बात हो सकती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -