'35 साल से मारा जा रहा पिछड़ों का हक', लालू पर उपेंद्र कुशवाहा ने बोला हमला
'35 साल से मारा जा रहा पिछड़ों का हक', लालू पर उपेंद्र कुशवाहा ने बोला हमला
Share:

पटना: बिहार में उपेंद्र कुशवाहा एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच की तनातनी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। अब उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश के साथ-साथ लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल पर भी प्रश्न उठाए हैं। लालू-नीतीश पर एक साथ हमला बोलते हुए कुशवाहा ने इल्जाम लगाया कि दोनों ने 35 वर्षों तक बिहार पर शासन किया तथा अतिपिछड़ों का अधिकार मारा। शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती पर जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने लालू–नीतीश के 35 वर्षों के शासनकाल पर सवाल खड़े किए हैं।

जयंती के अवसर पर बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में पिछले 35 वर्षों से किसका शासन है? कुशवाहा ने आगे कहा कि पहले 15 वर्ष और अब 17 साल में अतिपिछड़ों की हकमारी हुई। आगे कुशवाहा ने कहा कि आज राजद के लोग 10 प्रतिशत लोगों के शासन की बात कहते हुए समाज के 90 फीसदी लोगों की अधिकार की बात कर रहे हैं, जबकि सच्चाई यही है कि आज भी 10 प्रतिशत लोग ही सत्ता में बने हुए हैं, सिर्फ शासन करने वाले लोग दूसरे हैं।

राजद को निशाने पर लेते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सिर्फ एक परिवार का शासन बिहार में चल रहा है। कुशवाहा ने कहा कि राजद के विरोध में ही जदयू का जन्म हुआ था मगर आज नीतीश कुमार इस बात को भूल चुके हैं। लोगों को ये बात समझनी होगी कि जदयू भी आज राजद की तरफ देख रही है, जिससे पार्टी कमजोर हो रही है।' इसी कार्यक्रम में कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश तथा उनके करीबियों पर हमला बोला। कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को बताना होगा कि राजद से क्या डील हुई है? उन्होंने कहा कि राजद के लोग बार-बार नीतीश कुमार से मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ने को बात कह रहे हैं। कुशवाहा ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार से पार्टी के कुछ लोग गला दबाकर काम करवा रहे हैं।

ओपी राजभर की सुभासपा को मिला नया सहयोगी, इस पार्टी के साथ लड़ेगी BMC चुनाव

शराब दुकान के बाहर उमा भारती ने बाँधी गाय, लगाए 'शराब नहीं दूध पियो' के नारे

'गला दबाकर नीतीश कुमार से काम करवा रहे पार्टी के कुछ लोग', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -