ओपी राजभर की सुभासपा को मिला नया सहयोगी, इस पार्टी के साथ लड़ेगी BMC चुनाव
ओपी राजभर की सुभासपा को मिला नया सहयोगी, इस पार्टी के साथ लड़ेगी BMC चुनाव
Share:

मुंबई: कभी भाजपा, तो कभी समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन कर यूपी में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सुभासपा चीफ ओपी राजभर को नया सहयोगी मिल गया है। ओपी राजभर ने शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के साथ गठबंधन करने का दावा किया है। राजभर ने कहा कि सुभासपा भी मुंबई में BMC का चुनाव शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के साथ मिलकर लड़ेगी। 

भविष्य की सियासत से सम्बन्धित एक सवाल पर राजभर ने कहा कि उनकी दो दिन पहले शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के साथ मुंबई में मुलाकात हुई है। डेढ़ घंटे तक चली यह बैठक सकारात्मक रही है। इस दौरान BMC चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है। राजभर ने दावा किया कि ठाकरे ने BMC चुनाव सुभासपा के साथ मिलकर लड़ने पर सहमति जाहिर की है। यूपी में 2024 का लोकसभा चुनाव भी सुभासपा शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी। इस सवाल पर कहा कि यूपी में शिवसेना का कुछ भी नहीं है।

बता दें कि सुभासपा ने 2017 का विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ गठबंधन में लड़ा था। सीएम योगी के सीएम बनने पर उन्हें कैबिनेट मंत्री भी नियुक्त किया गया था। मगर कई मद्दों पर मतभेद के बाद राजभर को मंत्री पद से हटा दिया गया था। इसके बाद वह लगातार भाजपा और योगी पर हमलावर रहे थे और 2022 में राजभर ने सपा से गठबंधन कर लिया था। लेकिन, विपक्ष के गठबंधन को करारी शिकस्त मिली थी। 

शराब दुकान के बाहर उमा भारती ने बाँधी गाय, लगाए 'शराब नहीं दूध पियो' के नारे

'गला दबाकर नीतीश कुमार से काम करवा रहे पार्टी के कुछ लोग', इस नेता का आया बड़ा बयान

किसे मिलेगी MP की गद्दी? बागेश्वर धाम सरकार के गुरु ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -