शराब दुकान के बाहर उमा भारती ने बाँधी गाय, लगाए 'शराब नहीं दूध पियो' के नारे
शराब दुकान के बाहर उमा भारती ने बाँधी गाय, लगाए 'शराब नहीं दूध पियो' के नारे
Share:

निवाड़ी: मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने निवाड़ी जिले के ओरछा में चल रही अवैध शराब की दुकान के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। शराब दुकान के बाहर उमा भारती ने गाय को खूंटे से बांध दिया तथा शराब नहीं दूध पीयो का नारा दिया। इन दिनों उमा भारती निवाड़ी जिले की धार्मिक एवं पर्यटन नगरी ओरछा में है। 

इस दौरान उमा भारती ने कहा कि धार्मिक नगरी में शराब की दुकान का क्या काम? राजस्व के चक्कर में रामराजा सरकार के दरवाजे पर ही शराब की दुकान खोल ली गई, जबकि दुकान का आवंटन गांव में किया गया था। इसी का विरोध करने के लिए उमा भारती ओरछा पहुंचीं तथा यहां के विवेकानंद तिराहे पर मौजूद शराब की दुकान के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। बृहस्पतिवार प्रातः उमा भारती शराब की दुकान के पास पहुंची तथा पांच छह गायों को दुकान के बाहर खूंटे से बांधकर उन्हें चारा खिलाने लगीं। उमा भारती ने स्पष्ट कह दिया है कि यह दुकान यहां से हटनी चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य के दिए हुए बयान पर उमा भारती ने कहा कि उस बारे में आपको अखिलेश यादव से पूछना पड़ेगा। 

उन्होंने कहा कि वो तो राम भक्तों पर गोली चलाने वाली पार्टी है उनसे आप क्या आशा करोगे। उमा भारती ने बोला कि हमें आलोचनाओं के लिए तैयार रहना चाहिए तथा कोई आलोचना करता है तो इससे तुलसीदासजी के ग्रंथों पर कोई फर्क नहीं पड़ता, श्रीराम की छवि पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि मैं यहां कोई दिखावा नहीं कर रही केवल समाज को संदेश दिया है कि शराब नहीं दूध पियो। दूसरा संदेश है- गौ समाज की जिम्मेदारी है तथा शराब सरकार की जिम्मेदारी है। गौ की सेवा समाज करे तथा शराब पर नियंत्रण सरकार करे। उमा भारती ने स्पष्ट कहा कि अगर नई शराब नीति में यह दुकान नहीं हटी तो फिर सब चीजें मेरे हाथ में होगी, फिर मेरे मन में जो आएगा मैं वो करूंगी। 

'गला दबाकर नीतीश कुमार से काम करवा रहे पार्टी के कुछ लोग', इस नेता का आया बड़ा बयान

किसे मिलेगी MP की गद्दी? बागेश्वर धाम सरकार के गुरु ने किया खुलासा

फिर विवादों में आए उद्योग मंत्री, पूर्व पार्टनर ने लगाया ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -