अपडेट : श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है
अपडेट : श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है
Share:

मुंबई : भारतीय सिनेमा की चुलबुली हरदिल अजीज और बेमिसाल अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन दिल के दौरा पड़ने के कारण 54 साल की उम्र में दुबई में हो गया है वे यहाँ एक शादी समारोह मे शामिल होने के लिए आई थी. जिसे बाद अब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जा रहा है जहा उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. ताजा जानकारी के अनुसार श्रीदेवी के पार्थिव शरीर UAE के रास अल खैमा से दुबई लाया गया, यहां के कानून के अनुसार स्थानीय पुलिस फॉरेंसिक जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शरीर को परिवार को सैंपा दिया जाएगा, जिसके बाद रविवार दोपहर तक पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचने की उम्मीद की जा रही है, अभिनेत्री के निधन से पूरे भारत और दुनिया भर के फिल्म प्रेमियों को गहरा सदमा लगा है. श्रीेदेवी की अचानक मौत से बॉलीवुड मे सन्नाटा छा गया है, चार दशक के फ़िल्मी करियर मे श्रीदेवी वो कर गई जो कोई और अदाकारा नहीं कर सकी तभी तो उनका जाना इंडस्ट्री मे एक युग का अंत माना जा रहा है.

महज चार साल की उम्र से कैमरे पर अपने जलवे बिखेरने वाली श्रीदेवी के चले जाने से आज देश की हर आँख नम है और किसी को भी इस दुखद खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. इस गम भरे माहौल मे उनके एक गाने के बोल खुद ही जीवंत हो उठे है 'न जाने कहा से आई थी न जाने कहा को चली गई वो लड़की'.

श्रीदेवी ने मिथुन के कहने पर बोनी को बांधी थी राखी

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर शाम तक मुंबई लाया जायेगा

श्रीदेवी की सादगी भरी लाइफ स्टाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -