HIL : यूपी विजार्ड्स ने पंजाब वॉरियर्स को दी मात
HIL : यूपी विजार्ड्स ने पंजाब वॉरियर्स को दी मात
Share:

चंदीगढ़ : उत्तर प्रदेश (UP) विजार्ड्स ने गुरुवार को जेपी पंजाब वॉरियर्स को 3-0 से हराकर हॉकी इंडिया लीग (HIL) के चौथे संस्करण में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. आकाशदीप सिंह ने 44वें मिनट में शानदार मैदानी गोल कर विजार्ड्स का खाता खोला. उसके बाद अर्जेन्टीनी खिलाड़ी गोंजालो पिलेट ने 60वें मिनट ने मैच के अंतिम क्षणों में पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदल कर बढ़त को 3-0 कर दिया. इस मैच में जैक वेटन को वॉरियर्स की कमान सौंपी गई थी. 

इससे पहले इसी स्टेडियम में खेले गए 3 मुकाबलों में वॉरियर्स की कप्तानी सरदार सिंह ने की थी.हालांकि फ्रेंचाइजी पहले ही 2 कप्तान की बात कह चुकी है. मैच के पहले और दूसरे क्वार्टर में दोनों ही टीमों को गोल करने में कामयाबी नहीं मिली. 

मैच में वॉरियर्स को चौथे क्वार्टर में वॉरियर्स को 54वें और 56वें मिनट में 2 पेनाल्टी कॉर्नरों मिले लेकिन उसके खिलाड़ी इन्हे गोल में नहीं बदल सके. अंतिम क्षणों में UP को पेनाल्टी कॉर्नर मिला. जिसे गोंजालो ने गोल में बदल दिया.

यूपी की अब तक खेले गए छह मैचों में यह तीसरी जीत है. यह टीम 17 अंकों के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर है. अब उत्तर प्रदेश (UP) विजार्ड्स का अगला मुकाबला शनिवार को लखनऊ में दबंग मुंबई से होगा. जबकि वॉरियर्स भुवनेश्वर में रविवार को कलिंगा लांसर्स से भिड़ेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -