यूपी: ट्रैक्टर -ट्राली ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच-रुपईडीहा हाईवे पर कोतवाली नानपारा के ईटहा पुल के नजदीक आज मंगलवार (11 अप्रैल) को दोपहर तेज रफ्तार ट्रैक्टर -ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की जान चली गई। वहीं, हादसा होते ही ट्रैक्टर -ट्राली का ड्राइवर वाहन सहित मौके से फरार हो गया। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों की पहचान होने पर फोटोग्राफी कराकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नानपारा कोतवाली के बहराइच- रुपईडीहा हाईवे के इटहा पुल के निकट मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे ईंट लादकर जा रही ट्रैक्टर- ट्राली ने सामने की तरफ से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। 

इस हादसे में बाइक सवार नानपारा कोतवाली के कसाई टोला के रहने वाले 20 वर्षीय जुनैद पुत्र अनवर, 19 साल के फिरोज पुत्र हलीम की दर्दनाक मौत हो गई । हादसा होते ही ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाल हेमंत कुमार गौड़ ने दरोगा मंतराम व भद्दर वर्मा को पुलिस बल के साथ मौके पर भेजा। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है ।

क्या इस साल मानसून होगा मेहरबान ? मौसम विभाग ने जता दिया पूर्वानुमान

'सोचा नहीं था एक भी विधायक बनेगा..', AAP को राष्ट्रीय दर्जा मिलने से गदगद हुए CM केजरीवाल

भारत में फिर डराने लगा कोरोना, पिछले 24 घंटों में सामने आए इतने केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -