एक साथ गायब हुईं तीन सगी बहने, जांच में जुटी पुलिस
एक साथ गायब हुईं तीन सगी बहने, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को झकझोर दे रहे हैं. जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में यूपी के अंबेडकरनगर में तीन सगी बहनों के अपरहण के बाद सभी हैरान है. वहीं बताया जा रहा है कि तीनों बहनें स्कूल से घर लौट रही थी और रास्ते में उनका अपहरण कर लिया गया. वहीं परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़कियों की तलाश शुरू की है.

इस मामले में शहर के भीटी थाना इलाके में एक स्कूल में पढ़ने गईं तीन सगी नाबालिग बहनें स्कूल से घर लौटते समय अचानक लापता हो गईं और देर शाम तक लड़कियां जब घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन तीनों का पता नहीं चला. उसके बाद एक साथ तीन लड़कियों के अपहरण की खबर सामने आई जो सभी को हैरान कर गई. वहीं लड़कियों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है और एसपी वीरेंद्र कुमार ने कहा कि ''पुलिस की टीम लापता लड़कियों की बरामदगी के लिए लगाई गई है.''

इस मामले में बताया जा रहा है कि भीटी बाजार की रहने वाली तीनों सगी बहनें बीते 4 सितंबर को अजय प्रताप इंटर कॉलेज में पढ़ने गई थी. इनमे से दो बहनें कक्षा 11 और एक 9 की छात्रा है. वहीं कॉलेज बंद होने के बाद तीनों बहनें घर नहीं लौटी, जिसके बाद किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने आसपास के इलाकों में लड़कियों की खोजबीन की, लेकिन कुछ समझ नहीं आया. बताया जा रहा है तीनोंं बहनें जिस स्कूल में पढ़ने गई थीं, उसकी दूरी उनके घर से महज तीन सौ मीटर है और छात्राओं के गायब होने की सूचना पर भीटी थाना प्रभारी मनीष सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है.

पंजाबः गला दबाकर रिटायर्ड सिपाही की हत्या

12 साल की बेटी संग 2 महीने तक पिता ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

प्रेशर कुकर से बेटे ने कर दी माँ की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -