बेटे को डुबता देख बचाव में कूदी मां, दोनों की हुई मौत
बेटे को डुबता देख बचाव में कूदी मां, दोनों की हुई मौत
Share:

भदोही: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के भदोही शहर में शनिवार को एक खतरनाक घटना सामने आई है. तालाब में डूब रहे अपने मासूम बेटे के बचाव में मां भी कूद गई. किन्तु महिला भी तालाब में डूब गई. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भदोही शहर के चौरी थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर में शनिवार को नसीम अहमद की बीवी अपने दो बच्चों को लेकर तालाब पर कपडे धोने गई थी. 

वही इस दौरान एक बच्चा शुकनु नहाने लगा, जबकि बेटी गुड़िया(3) मां के समीप बैठी थी. इसके चलते नहाते वक़्त शुकनु डूबने लगा, जिसे देख मां का कलेजा कांप उठा, तथा बेटे को बचाने के लिए स्वयं भी तालाब में कूद पड़ी. ग्रामीणों द्वारा किसी प्रकार तालाब से निकालकर दोनों को समीप के ही हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वही इस घटना से पुरे घर में मातम पसर गया है.

वही दूसरी तरफ राज्य के वाराणसी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसके साथ ही कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. शनिवार को कोरोना से एक युवक की मौत हो गई. इससे पहले शुक्रवार को भी एक मरीज की मौत हुई थी. शनिवार को भी बीएचयू में भर्ती चिरई गांव निवासी महिला(65) कोरोना की जंग हार गई. इसके साथ ही मरने वालों की संख्या 133 हो गई है, जबकि सुबह 11 बजे तक अलग-अलग जगहों से 99 नए मरीज भी मिले हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

हिमाचल में कोरोना के 27 नए मरीज आए सामने

दिल्ली जा रही बस में महिला के साथ कंडक्टर ने किया दुष्कर्म, 40 यात्री थे सवार

माओवादी से TMC नेता बने छत्रधर महतो से NIA ने की पूछताछ, लगा है ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -