हिमाचल में कोरोना के 27 नए मरीज आए सामने
हिमाचल में कोरोना के 27 नए मरीज आए सामने
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश में शनिवार को COVID-19 वायरस के 27 नए केस आए हैं. हमीरपुर 14, शिमला 6, चंबा 3,सिरमौर 1, तथा बिलासपुर में भी 3 नए केस आए हैं. इसके साथ-साथ राज्य में COVID-19 संक्रमितों की कुल संख्या 5661 पहुंच गई है. एक्टिव केस 1433 हैं. अब तक 4153  मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. 42 मरीज स्वस्थ होकर प्रदेश के बाहर चले गए हैं. चंबा में तीन नए पाॅजिटिव केसों के साथ सक्रमितों की संख्या 403 हो चुकी है. 

साथ ही 104 एक्टिव केस हैं, तथा 294 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. शिमला शहर के रोहड़ू में एक सेब व्यवसायी तथा पांच श्रमिक पाॅजिटिव पाए गए हैं. सभी क्वारंटीन थे. वहीं सिरमौर शहर के पांवटा सिविल हॉस्पिटल की एक वार्ड सिस्टर की रिपोर्ट की सकारात्मक आई है. नर्स से ड्यूटी के चलते शनिवार को ही जांच करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई. वार्ड में कुछ अन्य स्टाफ की भी कोविड जांच की गई हैं. साथ ही हमीरपुर में दो नवजात शिशुओं सहित कुल 14 लोग COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं. 

मुख्य चिकित्सा अफसर डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि मेडिकल काॅलेज और हॉस्पिटल से लिए गए 25 साल की महिला के नमूनें की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि मेडिकल काॅलेज हमीरपुर के आईसोलेशन वार्ड में एडमिट 27 साल के व्यक्ति, 54 साला की महिला, 48 साल की महिला तथा 23 साल के युवक की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है. इनके अतिरिक्त समर्पित कोविड हेल्थ सेंटर भोटा शिफ्ट किए गए दो नवजात शिशु भी संक्रमित पाए गए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों निरंतर वृद्धि हो रही है.

बेगूसराय के विधायक रामदेव राय ने दुनिया को कहा अलविदा

किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने किराएदार को मारी ईंट, मौत

जान जोखिम में डालकर पुलिस ने बचाई एक युवक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -