दिल्ली जा रही बस में महिला के साथ कंडक्टर ने किया दुष्कर्म, 40 यात्री थे सवार
दिल्ली जा रही बस में महिला के साथ कंडक्टर ने किया दुष्कर्म, 40 यात्री थे सवार
Share:

मथुरा: यूपी के मथुरा जिले में चलती बस में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. यह मामला मथुरा के मांट इलाके का है. जहां एक डबल डेकर बस में यात्रा कर रही महिला के साथ बस के ही कंडक्टर ने बलात्कार कर दिया. महिला द्वारा मामले की शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला दिल्ली की निवासी है और डबल डेकर बस में लखनऊ से दिल्ली जा रही थी. चलती बस में कंडेक्टर ने महिला के साथ बलात्कार किया. 

यह घटना सुबह 5 बजे के लगभग हुई है. महिला ने खुद ही डायल-112 पर फोन करके पुलिस से इस मामले के बारे में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  इस मामले में  एसपी देहात श्रीचन्द ने बताया है कि एक महिला के साथ चलती डबल डेकर बस में दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मामला दर्ज कर जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है. दरअसल, 29 अगस्त को डायल-112 पर एक महिला ने दुष्कर्म की सूचना दी. महिला ने पुलिस को बस का नंबर AR 01 L 1052 भी बताया. 

इसके बाद पुलिस ने बगैर देर किए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बस में मौजूद लोगों का कहना है कि जब बस मांट टोल पर रुकी तब महिला ने हेल्पर के साथ हाथापाई शुरू कर दी. इस बस में लगभग 40 लोग यात्रा कर रहे थे. बस में बैठे तमाम यात्री इस घटना से अंजान थे जब महिला ने बलात्कार की बात कही तो सभी के होश उड़ गए. 

किराया नहीं दिया तो मकान मालिक ने किराएदार को मारी ईंट, मौत

पति ने मायके जाने से रोका, तो गुस्से में पत्नी ने दो मासूम बच्चियों को उतारा मौत के घाट

महज 200 रूपए के लिए हुई बहस तो व्यक्ति ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -