अंधगति से दौड़ रही रोडवेज की बस ने बारातियों को रौंदा, 5 की मौत
अंधगति से दौड़ रही रोडवेज की बस ने बारातियों को रौंदा, 5 की मौत
Share:

शाहजहांपुर: उत्तरप्रदेश में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगो कि मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के शाहजहांपुर के गंगरसा रोड पर एक रोडवेज की बस ने 9 लोगों को कुचला डाला है. जिसमें 5 बारातियों की मौत हो गई है और 4 गंभीर घायल हो गए हैं. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि इस दर्दनाक हादसे में उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य अरुण बाजपेयी की भी मौत के समाचार है. इस हादसे में दूल्हे के पिता, बहनोई सहित रिश्तेदारों की मौत हुई है. इस घटना के बाद से ही शादी के समारोह में कोहराम मच गया है. इस दौरान आरोपी बस का ड्राइवर भी यात्रियों से भरी बस छोड़कर मौके पर से फरार हो गया है.

पुलिस ने आगे कहा है कि यह बारात लखीमपुर खीरी जिले से शाहजहांपुर से आई थी. तथा जब यह बारात आई तो अगवानी के बाद यह सभी लोग जनवासे की और लौंट रहे थे की तभी अंधगति से दौड़ती हुई आ रही एक रोडवेज बस ने इन सब बारातियो को रौंद डाला. इस हादसे के बाद सभी घायलो को तुरंत ही शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में एडमिट किया गया.

इस दौरान रास्ते में ही पांच लोगो की मौत हो चुकी थी. इस दौरान चार लोगो की भी अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद जफर अली नकवी जो की कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद है व पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने भी गहरा दुःख प्रकट किया है. पुलिस आरोपी बस के ड्राइवर की सघनता से खोजबीन कर रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -