ग़ाज़ियाबाद में कुख्यात बदमाश बिल्लू दुजाना मुठभेड़ में ढेर, एक और कुख्यात बदमाश का एनकाउंटर
ग़ाज़ियाबाद में कुख्यात बदमाश बिल्लू दुजाना मुठभेड़ में ढेर, एक और कुख्यात बदमाश का एनकाउंटर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात बदमाश बिल्लू दुजाना और उसके साथी राकेश दुजाना को गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार देर रात एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। दोनों बदमाश कविनगर क्षेत्र के वेव सिटी में 20 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा के दो लोगों के क़त्ल के मामले में फरार चल रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, इंदिरापुरम पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में एक लाख रुपये का इनामी बिल्लू दुजाना मारा गया, जबकि मधुबन बापूधाम पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी राकेश मारा गया। 20 अप्रैल की रात को वेव सिटी में दो युवकों को गोलियों से भून दिया था। मृतकों की शिनाख्त थाना बादलपुर, गौतमबुद्धनगर के डेयरी मच्छा निवासी जितेंद्र तथा गिरधरपुर निवासी हरेंद्र के रूप में की गई थी। जितेंद्र की पत्नी प्रीति ने गौतमबुद्धनगर के गांव दुजाना के रहने वाले कुख्यात बिल्लू नागर तथा उसके चचेरे भाइयों अनिल व विनोद नागर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।

8 मई को कविनगर पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान बिल्लू दुजाना के चचेरे भाई अनिल नागर को अरेस्ट कर लिया था। फरार होने के कारण बिल्लू दुजाना पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। जांच के दौरान हत्याकांड में दुजाना के रहने वाले राकेश का नाम भी सामने आया था। उस पर भी पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। शनिवार तड़के इंदिरापुरम पुलिस और स्वाट टीम के साथ हुई भिड़ंत में बिल्लू दुजाना ढेर हो गया। वहीं, मधुबन बापूधाम पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में राकेश दुजाना भी मारा गया।

मदरसे में जंजीरों से बांधकर छात्रों की पिटाई, यूपी पुलिस बोली- शिकायत मिलेगी तो करेंगे कार्रवाई

कलंक बना पवित्र रिश्ता! अपनी ही बेटियों के साथ गंदी हरकतें करता था बाप, माँ ने विरोध किया तो...

पत्नी के अवैध संबंध के चलते हुआ खतरनाक विवाद, 2 गुटों में मारपीट के बाद बिछ गई लाशें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -