कलंक बना पवित्र रिश्ता! अपनी ही बेटियों के साथ गंदी हरकतें करता था बाप, माँ ने विरोध किया तो...

कैमूर: बिहार के कैमूर से हैरतंअगेज घटना सामने आई है जहां एक पिता पर दो बेटियों के साथ छेड़खानी तथा बलात्कार करने के प्रयास का इल्जाम लगा है। जब इस सब का बच्चियों की मां ने विरोध किया तो अपराधी ने उसकी भी पिटाई की। घटना मोहनिया थाना इलाके की है। दोनों बेटियों ने थाने में पिता के खिलाफ शिकायत दी, तत्पश्चात, अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। कहा जा रहा है कि पीड़ित बेटियों में एक बालिग है तो दूसरी नाबालिग।

वही पुलिस ने अपराधी पिता के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। बच्चियों का मेडिकल करवाया गया। अपराधी को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। थाने में दी गई शिकायत में बड़ी बेटी ने कहा कि पिता बीते 6 वर्षों से उसके साथ छेड़खानी करते आ रहे हैं। पिता पहले ये हरकत केवल उसके साथ करते थे मगर बाद में उसकी छोटी बहन के साथ भी करने लगे।

तत्पश्चात, कई बार दोनों बहनों के साथ बलात्कार का भी प्रयास किया गया। बड़ी बहन ने शिकायत में कहा है कि घर पर उसकी मां की उपस्थिति तथा अनुपस्थिति में भी पिता दोनों बहनों के साथ छेड़खानी करते रहते थे। मां ने इसका विरोध किया तो अपराधी पिता ने फिर उनकी भी पिटाई कर डाली। वहीं, मोहनिया थाना की एएसआई रूबी कुमारी ने कहा कि पीड़ित युवतियों ने पुलिस में अपने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। जिसमें कहा कि उनके पिता उनसे छेड़छाड़ करते हैं तथा बलात्कार का भी प्रयास किया। जब पुलिस ने तहकीकात की तो आरोप सही साबित हुए। जिसके बाद अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

पत्नी के अवैध संबंध के चलते हुआ खतरनाक विवाद, 2 गुटों में मारपीट के बाद बिछ गई लाशें

दोस्त की हत्या कर तंदूर में जला डाली लाश..., जरा सी बात पर 'कातिल' बन गया बचपन का यार

पश्चिम बंगाल के कोयला खनन मामले में ईडी द्वारा तीसरी गिरफ्तारी

Most Popular

- Sponsored Advert -