पत्नी के अवैध संबंध के चलते हुआ खतरनाक विवाद, 2 गुटों में मारपीट के बाद बिछ गई लाशें

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में अवैध संबंध को लेकर हुई मारपीट के पश्चात् 2 व्यक्तियों का क़त्ल कर दिया गया। मामला हसनपुर का है, जहां प्रतिशोध में हुई इस घटना में दोनों और के एक-एक शख्स की जान चली गई। यह पूरा विवाद पत्नी को भगाने तथा अवैध संबंध को लेकर था। इस बीच एक पक्ष के लोगों के द्वारा पीट-पीट कर क़त्ल कर देने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

आपको बता दें कि जिले के हसनपुर परिदह गांव में आपसी झगड़े को लेकर दो पक्षों के बीच खूब मारपीट की घटना हुई थी। इसमें एक पक्ष से जीतन यादव गंभीर तौर पर घायल हो गए थे, जिसे घरवालों ने चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। बाद में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस क़त्ल से गुस्साए परिवार वालों ने घटना को अंजाम देने वाले कारी यादव को तलाशना आरम्भ कर दिया, तत्पश्चात, वो गन्ने के खेत में छुपा हुआ मिला। 

वही मृतक के घरवालों ने कारी यादव पर हमला कर दिया तथा उसे बेरहमी से पीट दिया। किसी ने इस पिटाई का वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में मामले की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा गंभीर तौर पर चोटिल कारी यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। तत्पश्चात, उसे चिकित्सकों ने उपचार के लिए समस्तीपुर रेफर कर दिया, किन्तु चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही कारी यादव की मौत हो गई। इस डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है तथा तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में कैंप कर रही है। 

कर्नाटक में लव जिहाद, ब्लैकमेल करता था शादीशुदा BF, तंग आकर युवती ने कर ली ख़ुदकुशी

मुस्लिम परिवार को मिली BJP को वोट देने की सजा, हुक्का-पानी बंद, नमाज़ पढ़ने से भी रोका

ओडिशा में लिंग निर्धारण रैकेट का भंडाफोड़, 13 लोग गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -