पुलिस से परेशान रेप पीड़िता ने की ख़ुदकुशी की कोशिश
पुलिस से परेशान रेप पीड़िता ने की ख़ुदकुशी की कोशिश
Share:

झांसी-  यूपी में झांसी के टहरौली थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं करने से आहत पीड़िता द्वारा ख़ुदकुशी करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. लडकी गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.इस घटना से पुलिस के ‘देश भक्ति और जन सेवा’ के नारे पर सवालिया निशान लग गया है.

दुष्कर्म की यह घटना तब घटित हुई जब पीडिता के माँ- बाप खेत पर गये थे और वह अपने 10 साल के छोटे भाई के साथ अकेली थी.जब भाई बाहर खेलने गया तो इस बीच आरोपी ब्रजेन्द्र घर में घुस आया और दुष्कर्म किया. बाद में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. माँ –बाप के खेत से लौटने पर उन्हें इस वारदात की खबर लगी तो पिता पीडित बेटी को साथ लेकर थाने पहुँचे.थानेदार ने एसएसपी के निर्देश के बाद भी मामला दर्ज नहीं किया और पीडिता को अपमानित कर थाने से भगा दिया.

पुलिस के रवैये से मायूस पीडिता ने घर आकर रात में अपने कमरे में  फांसी लगा ली. परिजनों ने उसे बचा लिया और अस्पताल ले गये लेकिन पीडिता की गम्भीर  हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया.जहाँ आईसीयू में लडकी मौत से जूझ रही है. जब इस मामले में सम्बन्धित थाने की पुलिस और क्षेत्राधिकारी से फोन पर बात की तो उन्होंने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -