महिलाऐं रचती थी ऐसी साजिश की पुरुष उतार देते थे अपने कपड़े, फिर वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल
महिलाऐं रचती थी ऐसी साजिश की पुरुष उतार देते थे अपने कपड़े, फिर वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से देश से कई तरह मामले सामने आ रहे है वही इस बीच लखनऊ पुलिस ने हनी ट्रैप के जाल में व्यक्तियों को फंसाने तथा ब्लैकमेल कर पैसे हड़पने वाले एक गैंग के पांच सदस्यों का भंडाफोड़ किया है। इसमें तीन पुरुष तथा दो महिलाएं सम्मिलित हैं। तीनों पुरुषों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी तथा वो इस प्रकार से व्यक्तियों को डरा धमका कर पैसे ऐंठ रहे थे। पुलिस पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है।  

प्राप्त खबर के अनुसार, लखनऊ के थाना हजरतगंज इलाके में एक पीड़ित शख्स ने पुलिस को तहरीर दी थी कि दो महिलाएं तथा तीन पुलिस वाले मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं तथा उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसा मांग रहे हैं। जिसके कारण वो मानसिक तौर पर पूरी तरह से परेशान हो गया है। इस समस्या से वो शीघ्र से शीघ्र निकलना चाहता है नहीं तो उसके सामने आत्महत्या करने के अतिरिक्त कोई दूसरा मार्ग नहीं है। 

पुलिस ने पीड़ित की इस शिकायत को गंभीरता से लिया तथा सर्विलांस की एक टीम को इस केस की पड़ताल में लगाया। इस के चलते ग्रसित व्यक्तियों ने पुलिस को तहरीर दी कि दो महिलाएं तथा तीन पुलिस वाले कानपुर रोड के पास गाड़ी में उससे पैसे लेने आए हैं। पुलिस ने एक टीम बनाई तथा सर्विलांस की सहायता से पीड़िता के साथ अवसर पर पहुंच गई। अवसर पर तीन अपराधी पुलिस की वर्दी में थे तथा उनके साथ दो महिलाएं भी थीं। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया तथा थाने ले गई। पूछताछ में उनकी पहचान पंकज गुप्ता, अतुल सक्सेना तथा अजीजुल हसन सिद्दीकी के रूप में हुई। इनके साथ दो महिलाएं भी पकड़ी गई हैं। जिनका काम शिकार को फांसना था। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के अनुसार, यह गिरोह पेशेवर तरीके से सोशल मीडिया पोर्टल पर अपने आसपास के व्यक्तियों को पहचानकर फ़ोन पर मीठी-मीठी बातें करते थे तथा जिसके पश्चात् जाल में फंसाकर पहले से ही तय जगह पर बुलाया जाता था।  

8 माह के मासूम को मिली माता-पिता के कर्मो की सजा, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

कोरोना के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने के लिए केरल सरकार ने उठाया ये कदम

बंगाल चुनाव: EC के फैसले के खिलाफ धरने पर बैठीं ममता, लगाए ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -