'भैंसासुर' बनकर युवक नाद में खाता है भूसा, वीडियो देखने वालों के उड़ गए होश

आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे जो चौकाने वाले रहे होंगे। हालाँकि आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वह आपका दिलमाग खराब कर सकता है। जी दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज (Maharajganj) का है। यहाँ से जो वीडियो सामने आया है उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल यहां के एक शख्स का दावा है कि हर तीसरे साल पड़ने वाली नाग पंचमी (Nag Panchami) पर उसके शरीर में भैंसासुर प्रवेश कर जाता है और तब वह किसी भैंसे की तरह भूसा खाने लगता है।

जी हाँ और ऐसा भी बताया जा रहा है कि जब शख्स भैंसासुर बनकर भूसा खाने लगता है तो बड़ी संख्या में लोग उसके पास आते हैं और उसका आशीर्वाद लेते हैं। वहीं अधिकतर लोग इसे अंधविश्वास मान रहे हैं। जी दरअसल हर तीसरी नाग पंचमी पर भैंसासुर बनने का दावा करने वाले शख्स का नाम बुधीराम है और वह रोडवेज में काम करते था, हालाँकि अब रिटायर हो चुका हैं। बुधीराम ने बताया कि उनके शरीर में भैंसासुर प्रवेश करने की घटना बीते 40 साल से ज्यादा समय से हो रही है। आप सभी को बता दें कि नाग पंचमी के दिन वह अपने घर के बाहर बने माता के मंदिर में बैठ जाते हैं और उसके बाद लोग फूल-माला चढ़ाकर उनका सम्मान करते हैं।

वहीं इसके बाद वह किसी भैंसे की तरह भूसा खाने लगते हैं जिसे देखकर लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं। जी दरअसल बुधीराम ने दावा किया कि हर तीसरे साल नाग पंचमी के दिन उनके शरीर में भैंसासुर प्रवेश करता है। हालांकि, बाकी दिन वो सामान्य रहते हैं। 3 साल में सिर्फ 1 दिन ऐसा होता है जब वो किसी भैंसे की तरह व्यवहार करते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है।

मज़बूरी ऐसी कि जोमैटो डिलीवरी एजेंट बन गया 7 साल का लड़का, रुला देगी कहानी

VIDEO: ट्रेन में घुस गया सांड, लोगों के बीच मची अफरा-तफरी

Video: पेट्रोल पंप पर शख्स ने जलाई सिगरेट तो कार में लग गई आग और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -