Video: पेट्रोल पंप पर शख्स ने जलाई सिगरेट तो कार में लग गई आग और फिर...

आप सभी ने अक्सर देखा होगा पेट्रोल पंप जैसी संवेदनशील जगहों पर बोर्ड में चेतावनी लिखी रहती है कि यहां सिगरेट जैसी चीजों का उपयोग करना ठीक नहीं होगा। हालाँकि इसके बावजूद कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं और इसके चलते उनको बड़ा नुकसान उठाना पड़ जाता है। अब जो मामला सामने आया है वह रूस से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स बाल-बाल बच गया।

बताया जा रहा है यह घटना रूस के चेल्याबिंस्क शहर की है। जी दरअसल यहां एक शख्स अपनी कार में पेट्रोल डाल रहा था और ठीक इसी दौरान वह पीछे खड़ा होकर इंतजार करने लगा कि उसके हिस्से का पेट्रोल पूरा हो जाए। इसी बीच उस शख्स को पता नहीं क्या सूझा, वह सिगरेट जलाने लगा और जैसे ही उसने ऐसा किया, वहां आग लग गई। उस दौरान हुई ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि वहां तत्काल आगे की लपटें दिखाई देने लगती हैं।

उसके बाद वह शख्स जल्दी से पेट्रोल पंप के हैंडल को गाड़ी से निकाल के बाहर फेंक देता है। वहीँ देखते ही देखते गाड़ी में भी आग लग जाती है और इसके बाद वह दौड़कर आगे की सीट पर बैठ गया और गाड़ी को वहां से बाहर निकाल दिया। हालाँकि सबसे बड़ी बात यह रही कि कुछ ही देर में आग अपने आप बुझ गई। वहीँ इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने तब तक आग बुझाने वाली मशीन भी उठा ली और उससे आग बुझाने की कोशिश की।

कैंडी खाने के लिए ये कंपनी दे रही 61 लाख रुपये

पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड खोज रही ये पत्नी, 32 हजार रुपये प्रति महीने देगी सैलरी

VIDEO: मौत की सेल्फी, पटरी से उतरे मालगाड़ी के 9 डिब्बे और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -