VIDEO: ट्रेन में घुस गया सांड, लोगों के बीच मची अफरा-तफरी

VIDEO: ट्रेन में घुस गया सांड, लोगों के बीच मची अफरा-तफरी
Share:

आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे जो चौकाने वाले रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो चौकाने वाला है। इस समय हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वह भी चौकाने वाला है। जी दरअसल यह मामला बिहार के भागलपुर जिले का है, जहाँ ट्रेन के अंदर सांड को देखा गया। यहाँ अंदर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और अब वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। आप वीडियो में रेल के भीतर सांड की सवारी देख सकते हैं।

वहीं बोगी में मौजूद एक शख्स ने बताया कि मिर्जा चौकी से साहिबगंज जाने के दौरान यह मामला देखा गया। ऐसा भी बताया जा रहा है कि मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर लोकल पैसेंजर में कुछ अज्ञातों ने साड़ को ट्रेन के भीतर बांध दिया। आप सभी को बता दें की सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो को भागलपुर के कहलगांव अनुमंडल स्थित मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। यहाँ पर अज्ञात लोगों के द्वारा सवारी के जगह रेल में सांड को बांध दिया गया और जैसे ही लोगों ने बोगी में सांड को बंधा हुआ देखा तो लोगों ने उस बोगी को खाली कर दिया और दूसरी बोगी में चले गये। कई लोगों ने ट्रेन के भीतर ही सांड के सामने कई वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ऐसी हरकत की गई है। अब सवाल यह सामने आ रहा है कि जब ट्रेन में सांड को चढ़ाया जा रहा था उस वक्त आरपीएफ,जीआरपीएफ पुलिस कहां थी? हालाँकि अच्छी बात यह रही कि जैसे ही ट्रेन अगले स्टेशन पर रुकी तो ट्रेन व स्थानीय लोगों ने मिलकर सांड को ट्रेन के बाहर निकाला।

Video: पेट्रोल पंप पर शख्स ने जलाई सिगरेट तो कार में लग गई आग और फिर...

यहाँ ऐश्वर्या आम के बाद अब मिलेगा सुष्मिता सेन और अमित शाह आम

कैंडी खाने के लिए ये कंपनी दे रही 61 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -