युपी मे देवर ने अपनी ही भाभी को दर्दनाक तरीक से मारा
युपी मे देवर ने अपनी ही भाभी को दर्दनाक तरीक से मारा
Share:

बरेली: युपी में फिर एक सामाजिक हिंसा का खतरनाक मामला उजागर हुआ जब युपी के बरेली में हाफिजगंज थानाक्षेत्र में बुधवार को देवर ने स्वयं अपनी भाभी को पीट-पीट कर दर्दनाक तरीके मार दिया जैसे ही घटना की खबर पुलिस को लगी तो वो घटनास्थल पर पहुॅंची और शव को तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद तुरंत फरार हो गया जिसके बड़ी ही सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ब्रजेश श्रीवास्तव ने इस संबंध में जानकारी दी कि आसपुर हसनपुर अली गांव में महेन्द्र सिंह नाम के युवक का अपनी भाभी सीमा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और धीरे-धीरे बात इतनी बड़ गयी कि महेंद्र ने लगातार भाभी पर डंडे से वार किए और पीटता गया और उसके बाद लोहे की एक मजबुत छड़ से लगातार भाभी के सिर पर वार किया

जिससे उसकी भाभी की दर्दनाक तरीके से मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के तुरंत बाद महेंद्र मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद गुस्साऐं लोगों ने इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगो से बातचीत कर शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया और आरोपी महेंद्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी। घटना के बाद से ही वहां के लोग काफी आक्रोशित हो गए और आरोपी को कठोर सजा के लिए मांग करते रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -