मजदूरों के लिए जो प्रयास हुए है वो योगी सरकार के कारण ही संभव हो पाए है: डॉ. मोहन भागवत
मजदूरों के लिए जो प्रयास हुए है वो योगी सरकार के कारण ही संभव हो पाए है: डॉ. मोहन भागवत
Share:

कानपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुखिया डॉ. मोहन भागवत की निगरानी में उत्तर प्रदेश में सरकार उचित कार्य कर रही है. उन्होंने योगी सरकार के कामकाज, विशेष तौर पर COVID-19 के संक्रमण को बेकाबू करने के लिए की गई कोशिशों की कानपुर में सराहना की. साथ-साथ कोरोना के दौर में स्वयंसेवकों के सेवाभाव की भी प्रशंसा की. वही जिले में तीन दिवसीय प्रवास के दौरान उत्तर प्रदेश की नब्ज टटोलने के पश्चात् शनिवार शाम वह प्रमुख सहयोगियों के साथ लखनऊ लौट गए. 

वही संघ प्रमुख ने सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को अच्छा बताया. कहा कि प्रवासी श्रमिकों के लिए जो भी कोशिश हुई, वे योगी सरकार के कारण संभव हो पाए. उन्होंने स्वयंसेवकों तथा संघ पदाधिकारियों से कहा कि इस बार जिस प्रकार व्यक्ति सेवाभाव के लिए आगे आए हैं, ऐसे व्यक्तियों को संघ की विचारधारा से जोड़कर संगठन को विस्तार दें. वही संघ के क्रियाकलापों में विस्तार के लिए उन्होंने युवाओं को जोड़ने पर खास जोर दिया. 

उन्होंने कहा कि संघ अपने दायित्वों का निर्वहन बिना किसी सियासी प्रभाव के लगातार करता रहे. संघ प्रमुख ने कानपुर प्रांत की ओर से बीते तीन माह के अंतराल में किए गए कार्यों की प्रशंसा की. उन्होंने छोटी-छोटी टोलियां बनाकर घर-घर कांटेक्ट करने का कार्यक्रम बढ़ाने पर जोर दिया. संघ प्रमुख के साथ सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले भी लखनऊ गए. बताया जा रहा है कि सभीप्रमुख पदाधिकारी संघ तथा गवर्मेंट की आगे की योजना पर सीएम तथा अन्य प्रमुख व्यक्तियों के विचार विमर्श कर सकते हैं. इसी के साथ ये उन्होंने योगी सरकार के कार्यो की प्रशंसा की है.

जल्द ही फिर से शुरू होगा आक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका की वैक्सीन का ट्रायल

बिहार चुनाव: आज राज्य को करोड़ों की सौगात देंगे पीएम, करेंगे 3 बड़ी योजनाओं का शुभारम्भ

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -