बिहार चुनाव: आज राज्य को करोड़ों की सौगात देंगे पीएम, करेंगे 3 बड़ी योजनाओं का शुभारम्भ
बिहार चुनाव: आज राज्य को करोड़ों की सौगात देंगे पीएम, करेंगे 3 बड़ी योजनाओं का शुभारम्भ
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राज्य में जारी सियासी हलचल के बीच पीएम मोदी आज राज्य को तीन नई परियोजनाओं का तोहफा देने जा रहे हैं। बताया जा रहा है यह तीनों परियोजनाएं तेल और गैस से संबंधित हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी द्वारा बिहार के लोगों को 901 करोड़ों की लागत वाली जिन योजनाओं की सौगात मिलने वाली है, उनमें पारादीप-हल्दिया-दुर्गापुर पाइप लाइन के दुर्गापुर-बांका खंड के 634 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 193 किमी लंबी पाइप लाइन का शुभारंभ शामिल है। 

वहीं इसके साथ ही बिहार के बांका में आज 130 करोड़ रुपये की लागत से बने LPG बॉटलिंग प्लांट का भी शुभारंभ किया जाना है। आज इनके अलावा पूर्वी चंपारण के सुगौली में 136 करोड़ रुपये की खर्च से बने नए LPG बॉटलिंग प्लांट का भी उद्घाटन किया जाएगा। आपको बता दें कि, वर्चुअल सभा के माध्यम से होने वाले इस कार्यक्रम को पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

बताया जा रहा है प्रदेश के दो जिलों को एलपीजी का बॉटलिंग प्लांट मिलने के चलते लोगों में खुशी का माहौल है। 193 किमी लंबी पाइप लाइन योजना के शुभारंभ के साथ ही इसका सीधा फायदा बिहार की आवाम को भी मिलेगा।

अमेरिका के इस जंगल में आग ने मचाई तबाही, शिकार हुए 30 लोग

ब्राजील में कोरोना में ढाया कहर, सामने आए इतने मामले

लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे हेमंत सोरेन, बोले - साथ में लड़ेंगे बिहार चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -