UP में दलित युवती का गैंगरेप कर निकाली आँखे
UP में दलित युवती का गैंगरेप कर निकाली आँखे
Share:

हरदोई : उत्तरप्रदेश के हरदोई में दलित युवति के साथ गैंगरेप की वारदात हो गई। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने इस युवति की हत्या कर दी, यही नहीं आरोपियों ने लड़की की आंखें भी निकाल ली। मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरूद्ध बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र में हुई यह वारदात मजरा लुकताना गांव में हुई। दरअसल लड़की अपने पिता के लिए औषधियां लेने गई थी कि गलती से वह प्रतिष्ठान पर ही दवाई छोड़कर चली गई। जब परिवार वालों ने दवाई मांगी तो उसने कहा कि दवाई दुकान पर ही छूट गई है।

इसके बाद वह वापस गई मगर देर तक वह नहीं लौटी। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने उसकी खोजबीन प्रारंभ की। परिवार के सदस्यों को लड़की का शव एक खेत में मिला। शव काफी बुरी स्थिति में था। मामले में पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद युवति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर दिया गया।

पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस के हवाले कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि हरदोई में ही इसी तरह का घटनाक्रम सामने आया था। जिसमें एक 4 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। जब मां को बच्ची नहीं मिली तो उसने उसकी खोज की। जिसके बाद बच्ची का शव एक खेत से बरामद हुआ। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -