UP सेकंड फेज़ के मतदान के लिए आज थम जाएगा प्रचार
UP  सेकंड फेज़ के मतदान के लिए आज थम जाएगा प्रचार
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान हेतु चुनाव प्रचार आज थम जाएगा। गौरतलब है कि दूसरे चरण में इस राज्य के 11 जिलों की 67 सीटों पर 15 फरवरी को मतदान होगा। उत्तराखंड मेें पहले चरण के लिए मतदान बुधवार को होना है। इतना ही नहीं राजनीतिक दल द्वारा  चुनाव प्रचार व रैलियों में शक्ति लगाने के लिए सभी कमर कस कर प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खिरी में जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से वोट की अपील की। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुरादाबाद के ही साथ बदायूं और लखनऊ में उपस्थितों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां कांग्रेस की आलोचना की वहीं राहुल गांधी ने भाजपा पर राजनीतिक वार किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हरिद्वार में गंगा जी के दर्शन किए थे।

वे यहां पर चुनाव प्रचार के लिए होने वाले रोड़ शो को लेकर पहुंचे थे। मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड राज्य में हरीश रावत के खिलाफ भाजपा चुनावी लड़ाई लड़ रही है। 7512559 मतदाता ऐसे हैं जिसमें 3933564 पुरूष 3578995 महिला मतदाता हैं। करीब 62 महिलाओं सहित कुल 637 उम्मीदवार मैदान मेें हैं।

चुनाव में समर्थन की बात पर मंत्री ने दी गालियां

कांग्रेस के वेस्ट को बीजेपी ने समझा बेस्ट

नोटबंदी के दौरान बसपा ने जमा की सबसे अधिक राशि

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -