साड़ी से लटके मिले महिला और तीन बच्चियों के शव, पिता के उड़े होश
साड़ी से लटके मिले महिला और तीन बच्चियों के शव, पिता के उड़े होश
Share:

औरैया: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में एक के पश्चात् एक आपराधिक घटनाओं के मध्य औरैया से एक दिल दहला देने वाला केस सामने आया है। औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र में एक साड़ी से चार शव लटके प्राप्त हुए हैं। बृहस्पतिवार को सेहुद गांव में कुलदीप कुमार की बीवी एवं 3 छोटी-छोटी बच्चियों के शव एक साथ घर में फांसी पर लटके पाए गए। कुलदीप श्रम करता है, बृहस्पतिवार प्रातः श्रम के लिए दिबियापुर गया था। दोपहर में घर आया तो गेट बंद मिला।

वही बहुत आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला, तो वह पड़ोसी की छत से अपने मकान में गया। मकान का दृश्य देखा उसके होश उड़ गए। घर में उसकी बीवी एवं तीनों बेटी के शव फांसी पर लटके हुए थे। बड़ी बेटी 7 साल, दूसरी 6 साल तथा सबसे छोटी 6 महीने की थी। वही घटना की तहरीर पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित एवं अन्य पुलिस अफसर गांव पहुंचे तथा परिजनों से चर्चा करने के साथ ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। घटना के सिलसिले में विस्तृत इन्वेस्टिगेशन के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एवं अन्य एक्सपर्ट्स की टीमें मौके पर पहुंचकर इन्वेस्टिगेशन में जुटी हैं। एक साथ चार शव प्राप्त होने से क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

वही दूसरी तरफ देश में COVID-19 वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 86 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। इस दौरान एक हजार से अधिक लोगों की मौत भी हुई है। हालांकि, देश में कोरोना से ठीक हुए लोगों की संख्या 52 लाख से अधिक हो गई है जो राहत की बात है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 86,821 मामले सामने आए हैं। इस दौरान देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 1181 रही। 

कल सोशल मीडिया पर होगा “बापू और स्त्री” का प्रोमो लॉन्च

महात्मा गाँधी को दिया गया था दलितों के हरिजन का नाम

उत्तराखंड में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, सभी पक्षों से ली जाएगी राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -