ट्रायल के नाम पर चोर ने पहन ली 5 टी-शर्ट, कुछ धोती में छिपाई... ऐसे खुला राज़
ट्रायल के नाम पर चोर ने पहन ली 5 टी-शर्ट, कुछ धोती में छिपाई... ऐसे खुला राज़
Share:

चेन्नई: चोरी-डकैती की तमाम घटनाएं और खबरें आए दिन अखबारों और न्यूज चैनलों में देखने को मिलती रहती हैं. कई बार चोर-डकैत सामान पर हाथ साफ करने के लिए ऐसे-ऐसे हथकंडे अपनाते हैं कि लोग दंग रह जाते हैं. लेकिन तमिलनाडु में एक चोर ने चोरी करने के लिए जो तरीका अपनाया, उसका ख्याल शायद ही किसी को आया होगा. दरअसल, तमिलनाडु में एक दुकान के मालिक ने एक युवक को 10-शर्ट पहनकर और कुछ अपनी धोती में छिपाकर चोरी करने का प्रयास करने के बाद रंगे हाथों पकड़ा.

घटना तमिलनाडु के थिसियानविलाई (Thisayanvilai) के पास एक कपड़े की दूकान में हुई, जहां सेल्वामाधन नामक व्यक्ति कपड़े चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. सेल्वामाधन ने त्योहारों की वजह से दुकान में लगी भीड़ का लाभ उठाते हुए 10-शर्ट एक के ऊपर एक पहनकर और कुछ अपनी धोती में छिपाकर चोरी करने का प्रयास किया. फेस्टिव सीजन के चलते गारमेंट स्टोर में भीड़ थी और दुकान के कर्मचारी बहुत व्यस्त थे, जिसके चलते उनका ध्यान चोर पर नहीं गया. सेल्वामधन ने एक सेल्समैन से टी-शर्ट मांगी थी और उन्हें ट्रायल करने के लिए फिटिंग रूम में गया. जब वो बगैर टी-शर्ट के बाहर आया तो सेल्समैन ने उससे टी शर्ट के बारे में पूछा.

जिस पर सेल्वामधन ने कहा कि साइज फिट नहीं होने के कारण उसने टी-शर्ट को ट्रायल रूम में ही छोड़ दिया. इसके बाद सेल्समैन को संदेह हुआ और उसने स्टोर मालिक को कॉल किया. दुकानदार ने सेल्वामाधन से अपने कपड़े उतारने के लिए कहा, जिसके बाद देखा गया कि सेल्वामाधन ने पांच टी-शर्ट पहनी हुई थी और पांच को अपनी धोती में छिपा रखा था. हालांकि, दुकानदार ने चोरी की इस वारदात का वीडियो तो बना लिया, किन्तु सेल्वामाधन को चेतावनी देकर छोड़ दिया. दुकान के मालिक ने चोरी की इस घटना के लिए पुलिस में शिकायत नहीं दी.

शख्स ने 19 साल बाद लिया अपने भाई की हत्या का बदला

क्रूरता की हदें पार.., कर्नाटक में 100 से अधिक कुत्तों को जहर देकर मारा, कई को जिन्दा दफनाया

ATM से पैसे निकालने के लिए बदमाशों ने लगाया जुगाड़, हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -