उत्तरप्रदेश में हुई हत्या मामले में नया खुलासा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
उत्तरप्रदेश में हुई हत्या मामले में नया खुलासा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

पुलिस ने गुरुवार को कहा कि गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा एजेंसी की एक टीम ने तीन सितंबर को हुई एक हत्या के सिलसिले में दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से प्रत्येक पर 5,000 रुपये का इनाम है। पीड़िता के रूप में गुरुग्राम की गांधी कॉलोनी निवासी अन्नू की पहचान की गई है। पुलिस के अनुसार, रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा के दीपक लांबा उर्फ ​​भट्टी और गुरुग्राम के शिवाजी पार्क के शिवम को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। एक गुप्त सूचना के बाद, सीआईए पालम विहार के प्रभारी निरीक्षक जोगिंदर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम को राजीव चौक भेजा गया और दोनों अपराधियों को पकड़ लिया गया।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, "पूछताछ के दौरान दोनों ने खुलासा किया कि पीड़ित अन्नू ने 2020 में अपने गिरोह के सदस्य की हत्या कर दी थी। बदला लेने के लिए उन्होंने 3 सितंबर को शीतला माता मंदिर के बाहर उसकी हत्या कर दी।" पुलिस के अनुसार अन्नू के जमानत पर रिहा होने के कुछ ही दिनों बाद हत्या हुई थी। पुलिस के मुताबिक पीड़िता पहले 2020 में गुरुग्राम के शिवाजी नगर इलाके में हुई एक हत्या में शामिल थी. मृतक के शिकायतकर्ता भाई मनीष ने पुलिस को संदिग्धों के नाम बताए थे.

पीड़ित अन्नू 3 सितंबर को शीतला माता मंदिर के बाहर था, जब दो अज्ञात लोग दोपहिया वाहन पर सुबह करीब 10 बजे पहुंचे और अन्नू के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई द्वारा सेक्टर -5 पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

महान राजनीतिज्ञ ही नहीं, समर्पित स्वतंत्रता सेनानी भी थे भारत रत्न गोविन्द वल्लभ पंत

भ्रूण हत्या पर पूर्ण विराम लगाना प्रत्येक नागरिक का दायित्व: डिप्टी कलेक्टर चाहत बाजपेयी

Ind Vs Eng: भारत के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -