बुर्का पहनकर लेडीज वार्ड में जा घुसा डॉक्टर का ड्राइवर, पकड़ाया तो बोला- लेडीज बाथरूम देखना था...
बुर्का पहनकर लेडीज वार्ड में जा घुसा डॉक्टर का ड्राइवर, पकड़ाया तो बोला- लेडीज बाथरूम देखना था...
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में गुरुवार को एक अजीब मामला प्रकाश में आया है. कानपुर देहात के सरकारी अस्पताल में एक युवक बुर्का पहनकर महिलाओं के वार्ड में घुस गया. जब वहां मौजूद महिलाओं को संदेह हुआ, तब इस बात का खुलासा हुआ और बाद में पुलिस तक मामला पहुंच गया. पकड़ा गया व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि महिला डॉक्टर का ड्राइवर था. 

दरअसल, कानपुर देहात के अकबरपुर CHC हास्पिटल की डॉक्टर गजाला का ड्राइवर रईस बुर्का पहनकर अस्पताल के महिला वॉर्ड में घुस गया. वहां पर एक महिला ने उसे देखा तो संदेह हुआ और बाद में खुलासा हुआ कि वो महिला नहीं बल्कि पुरुष है. अस्पताल की नर्स और महिलाओं ने इसे पकड़ा और उसकी धुनाई शुरू कर दी. इतने में पुलिस आ गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. जानकारी है कि शख्स ने केवल महिलाओं के कपड़े और बुर्का ही नहीं पहना था, बल्कि वह महिलाओं के अंडरगारमेंट्स भी पहन रखे थे.

गिरफ्तार किए जाने पर रईस ने कहा कि वह लेडीज बाथरूम देखना चाहता था, इसलिए बुर्का पहना था. पकड़े जाने पर रईस ने बताया था कि वह डॉक्टर गजाला का ड्राइवर है. हालांकि, पुलिस ने उसे पकड़ लिया है और उससे अभी पूछताछ होनी हैं. हालांकि, पुलिस का ये भी कहना है कि शख्स के परिवार वालों का कहना है कि वह दिमागी रूप से पूरी तरह ठीक नहीं है, इसलिए ऐसा हो सकता है. किन्तु अभी पुलिस मामले को समझने में लगी हुई है.

उत्तरप्रदेश में हुई हत्या मामले में नया खुलासा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

ट्रायल के नाम पर चोर ने पहन ली 5 टी-शर्ट, कुछ धोती में छिपाई... ऐसे खुला राज़

शख्स ने 19 साल बाद लिया अपने भाई की हत्या का बदला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -