उत्तर प्रदेश: भाजपा विधायक का हार्ट अटैक से हुआ निधन
उत्तर प्रदेश: भाजपा विधायक का हार्ट अटैक से हुआ निधन
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के देवरिया शहर की सदर सीट के भाजपा के MLA जन्मेजय सिंह का बृहस्पतिवार देर रात लखनऊ में दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया. वह 75 वर्ष के थे. 

वही परिवार के सदस्यों ने बताया कि रात में उनकी तबीयत बिगड़ने पर पहले सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया. तत्पश्चात, रात दस बजे स्थिति बिगड़ी तो लोहिया संस्थान रेफर कर दिए गए. यहां मेडिसिन के डॉक्टरों ने देखकर कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट रेफर किया. लोहिया संस्थान के प्रवक्ता तथा एमएस डॉ. विक्रम सिंह के अनुसार, पेस मेकर लगाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. 

इससे पूर्व सिविल हॉस्पिटल में उनकी COVID-19 वायरस संक्रमण की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. MLA जन्मेजय सिंह इससे पूर्व बसपा से भी MLA रहे थे. वही यूपी विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित देवरिया से MLA जन्मेजय सिंह के असामयिक देहांत से दुखी हैं. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जन्मेजय सिंह यूपी की 16वीं और 17वीं विधान में भाजपा के मेंबर के रूप में देवरिया निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया. जन्मेजय सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता की हर स्थिति के लिए सदैव तत्पर रहते थे. उनके देहांत से देवरिया जनपद एवं राज्य की पॉलिटिक्स के साथ ही हमारी व्यक्तिगत हानि भी है. उन्होंने ईश्वर से दुआ की है कि वह दिवंगत आत्मा को शांति व शोकाकुल परिवार को इस अपार वज्राघात को वहन करने की शक्ति दे. इसी के साथ उनके जाने से राजनीती पर अच्छा खासा प्रभाव पड़ा है.

ट्रम्प पर बिल क्लिंटन का बड़ा हमला, कहा- उनके लिए राष्ट्रपति का मतलब लोगों को गाली देना !

बिहार चुनाव: सितम्बर में हो सकता है तारीखों का ऐलान, सीएम नितीश ने दिए संकेत

शिवपाल यादव ने दी अखिलेश को नसीहत, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -