शिवपाल यादव ने दी अखिलेश को नसीहत, कही ये बात
शिवपाल यादव ने दी अखिलेश को नसीहत, कही ये बात
Share:

लखनऊ: देश के राज्य यूपी में विधानसभा के इलेक्शन 2022 में होने हैं, किन्तु उससे पूर्व सभी विपक्षी दल सरकार को सभी मुद्दों पर घेरने में जुटे हैं. परन्तु एक बार सपा तथा यादव परिवार में सुलह की चर्चाएं मीडिया में हैं. एक बार फिर समाजवादी पार्टी से पृथक हुए, शिवपाल यादव ने सभी सपाइयों को एकजुट होने का संदेश दिया है. अप्रत्यक्ष तौर पर चाचा शिवपाल ने भतीजे अखिलेश यादव को कहा है कि वक़्त की डिमांड यही है कि सभी एक साथ एक मंच पर आ जाएं.

वही बृहस्पतिवार को शिवपाल यादव ने एक बयान जारी करते हुए कहा, " मेरी यह निजी आकांक्षा रही है कि समाजवादी धारा के सभी लोग एक मंच पर आएं तथा एक ऐसा तालमेल बनें, जिसमें सभी को सम्मान प्राप्त हो सके. राज्य का विकास हो सके. मैं चाहता हूं कि एक बार फिर 2022 के विधानसभा इलेक्शन से सभी सपा एक मंच पर दिखें. मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है. मैंने पूर्व में भी कहा था कि यदि हम लोहियावादियों, गांधीवादियों, चरणसिंहवादियों तथा धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक स्थान पर ला सके, तो साम्प्रदायिक शक्तियों पर प्रतिबन्ध कर सकते हैं."

शिवपाल यादव जो बीते दिनों कह चुके हैं कि वह इसके लिए कुछ भी न्योछावर कर सकते हैं. उन्होंने कहा, "इस सपने को पूरा करने के लिए मैंने 2015 से ही ऐसी ताकतों के महागठबंधन के लिए पहल आरम्भ कर दी थी. जेडीयू, आरजेडी तथा रालोद समेत अन्य सपा विचारधारा के नेताओं को लखनऊ में 5 नवंबर 2016 में हुए, सपा के रजत जयंती कार्यक्रम में भी इसी लक्ष्य से निमंत्रित किया था. इसी के साथ शिवपाल यादव ने अपनी राय रखी है.

अमित शाह की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती हैं हॉस्पिटल से छुट्टी

शिवपाल सिंह यादव ने की 2022 की चुनाव पहले संयुक्त समाजवादी पार्टी की पैरोकारी

योगी सरकार से सपा के सवाल, पुछा- कहाँ है कोरोना मरीजों के बेड और वेंटीलेटर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -